मुख्तार के बडे़ भाई अफजाल अंसारी ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप- कहा- वो बेहोश हो रहे थे समय पर इलाज नहीं दिया गया...

मुख्तार के बडे़ भाई अफजाल अंसारी ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप- कहा- वो बेहोश हो रहे थे समय पर इलाज नहीं दिया गया...

गाजीपुर। माफिया मुख्तार अंसारी के बडे़ भाई अफजाल अंसारी ने मीडिया के माध्यम से प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास पुख्ता खबर है कि उन्हें जहर देकर मारा गया है। उन्होंने कहा कि जब वो बीमार थे तब भी उनको समय पर इलाज नहीं दिया गया और धीरे धीरे धीमा जहर देकर उन्हें मार दिया गया। प्रशासन ने इलाज का सिर्फ नाटक किया है। उन्हें समय से इलाज नहीं दिया गया। 

वो बार बार बेहोश हो रहे थे फिर भी सही ट्रीटमेंट नहीं मिला। एक हट्टा कट्टा आदमी कैसे इतना कमजोर हो सकता है। अफजाल ने कहा कि ऊपर वाला कहीं भी होगा तो यह सब देख रहा होगा। 

उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरीके से मुख्तार अंसारी को रास्ते से हटाया गया, समय आएगा तो हमारे पास ये बताने के लिए पुख्ता सबूत है कि उनको जहर देकर मारा गया है। उन्होंने कहा कि शर्म ही नहीं है सब कुछ पटल पर है। 

मुख्तार के भाई ने सवाल उठाते हुए कहा कि एक बार पूछ लीजियेगा की 26 तारीख को उन्हें मेडिकल कॉलेज क्यों भेजा गया था। अफजाल अंसारी ने कहा कि जब उनकी तबीयत बिगड़ी थी तो जैसे-तैसे उन से 5 मिनट की मुलाकात करने को मिली थी। उन्होंने कहा कि हमने गुजारिश की थी की अगर आप इनकी तबीयत बेहतर करना चाहते है, तो इनको समय रहते कहीं और रेफर कर दीजिए, लेकिन उन्होंने कहा की हम 3-4 दिन में इनको बेहतर कर देंगे। 

अफजाल बोले- मात्र 11 घंटे में कैसे हो गए फिट 

मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने कहा कि जब मैं मिलने गया था तो उनके अंदर बिल्कुल भी ताकत नहीं थी, लेकिन मेरे मिल के आने के दो घंटे बाद ही डॉक्टरों ने कहा कि वो फिट हैं। अफजाल अंसारी ने सवाल उठाया कि जो शख्स न पलंग पर बैठ सकता था, न कुछ कर सकता था उसको 11 घंटे बाद ही कैसे एकदम फिट बता दिया गया। 

भाई ने कहा कि ये नाटक है। जहां एक तरफ डॉक्टरों ने कहा कि वो फिट है, वहीं मुख्तार ने जब अपने बेटे से बात की थी तो उन्होनें उसी दर्द भरी आवाज में कहा था की मेरी बॉडी मेरा साथ छोड़ रही है बेटा।

यह भी पढे़ं: प्रयागराज: सुभाष चौराहे पर लगे तिरंगे का हो रहा अपमान, हो गया मटमैला और बदरंग, महापौर का भी अब तक नहीं गया ध्यान!