Unnao: झाड़ियों में पड़ी थी नवजात बच्ची...रोने की आवाज सुन लोगों ने दी पुलिस को सूचना, जानिए पूरा मामला

उन्नाव में शारदा नहर के पास झाड़ियों में मिली नवजात बच्ची

Unnao: झाड़ियों में पड़ी थी नवजात बच्ची...रोने की आवाज सुन लोगों ने दी पुलिस को सूचना, जानिए पूरा मामला

उन्नाव, अमृत विचार। सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के दरौली के निकट शारदा नहर पुल के नीचे झाड़ियों में बुधवार एक नवजात बच्ची मिली। वहां से गुजरने वाले लोगों ने उसके रोने की आवाज सुनी। जिस पर लोग मौके पर पहुंचे और उसे उठाया और सूचना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के लिये भेजा है।

बता दें बुधवार सुबह दरौली गांव के निकट शारदा नहर पुल के नीचे एक नवजात बच्ची के रोने की आवाज वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने सुनी। जिस पर ग्रामीण पुल के नीचे पहुंचे। जहां एक बच्ची झाड़ियों में पड़ी थी। यह देख ग्रामीणों ने बच्ची को उठा लिया और पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिये पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये। जहां मौजूद डॉक्टरों ने उसका उपचार किया। डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। वहीं झाड़ियों में बच्ची को देख ग्रामीण तरह-तरह के कयास लगा रहे थे।

कुछ ग्रामीणों का कहना था कि बिन ब्याही मां ने लोकलाज से बचने के लिये बच्ची को झाड़ियों में फेंका है तो कुछ लड़की होने पर फेंकने की बात कहते नजर आये। कोतवाली पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा जांच पड़ताल की जा रही है, जिस किसी ने भी बच्ची को झाडियों में फेंका है। उसके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जायेगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: गोकशी की सूचना पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का हंगामा...मीट की दुकान में काटा जा रहा प्रतिबंधित मांस