बहराइच में भगवान राम के फ्लैक्स बोर्ड लगे वाहन से हो रहा कूड़े का उठान, जिम्मेदार अनजान 

बहराइच में भगवान राम के फ्लैक्स बोर्ड लगे वाहन से हो रहा कूड़े का उठान, जिम्मेदार अनजान 

बहराइच, अमृत विचार। नगर पंचायत रिसिया में एक तरफ भगवान श्री राम और दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के फोटो लगे फ्लैक्स बोर्ड से ट्रैक्टर ट्रॉली द्वारा कूड़ा उठान करवाया जा रहा है। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो बोर्ड को हटवा दिया गया है।

जिले के नगर पंचायत रिसिया में आए दिन विवाद होता रहता है। सेवानिवृत्त बाबू दूसरे जिले में सेंटर छोरी से टेंडर छपवा रहा है तो वही आज भी ड्यूटी के लिए आता है। अब एक नया मामला सामने आया है। नगर पंचायत के कूड़ा वाहन में कूड़ा उठान करवाया जा रहा है। लेकिन वाहन के अगले हिस्से में छत पर भगवान राम और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पोस्टर लगे फ्लैक्स बोर्ड को भी लगा दिया गया। इसकी जानकारी होते ही बहु संख्यक समाज के लोगों में नाराजगी फैल गई। सभी ने वीडियो और फोटो बनाकर वायरल करते हुए इसे नगर पंचायत प्रशासन की संवेदन हीनता बताया। 

इस मामले में नगर पंचायत अध्यक्ष पति रामू लाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि किसी के मन को ठेस पहुंचाने का कोई मामला नहीं था। बल्कि एक स्थान पर रखे बोर्ड को लाया गया था। इस मामले में प्रशासक एसडीएम सदर प्रिंस वर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पूर्व में फ्लैक्स बोर्ड उतारा गया था। वह वहीं रखा था, जिसे सफाई कर्मी उठाकर लाए थे। उसे हटवा दिया गया है।

ये भी पढ़ें -प्रयागराज: सिविल लाइंस में बिहारी भवन में लगी आग, लाखों का सामान खाक