अमरोहा: गंगा में नहाते वक्त बड़ा हादसा, तीन युवक डूबे...दो की मौत, एक को बचाया

अमरोहा: गंगा में नहाते वक्त बड़ा हादसा, तीन युवक डूबे...दो की मौत, एक को बचाया

अमरोहा, अमृत विचार: तिगरी गंगा में डूबकर दो मौसेरे भाइयों की मौत हो गई। जबकि उनके रिश्ते के जीजा को बचा लिया गया। हालांकि उन्हें भी उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों भाई अपनी नानी की मौत होने के बाद अंतयेष्टि में शामिल होने आए थे। दा भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह मामला गजरौला थाना क्षेत्र के तिगरी गंगा का है। दरअसल मंडी धनौरा के मोहल्ला सुभाषनगर निवासी बुजुर्ग महिला चन्द्रवती की मौत हो गई थी। गुरुवार को परिजन उनके अंतिम संस्कार के लिए तिगरी ले गए थे। मुखाग्नि के बाद सम्मिलित होने आए लोग व रिश्तेदार गंगा स्नान के लिए तट पर चले गए। 

चंद्रवती नोएडा निवासी पंकज की ददेरी सास थीं जबकि अमरोहा निवासी प्रिंस व नितिन भी यहां पहुंचे थे, चंद्रवती इनकी नानी लगतीं थीं। तीनों स्नान कर रहे थे। तभी ये गहरे पानी में पहुंच जाने के कारण डूबने लगे। पास में स्नान कर रहे अन्य रिश्तेदारों ने शोर मचाया तो स्थानीय गोताखोरों ने उन्हें बचाने को गंगा में कूद पड़े।

तीनों युवक पानी में पूरी तरह से डूब गए, गोताखोरों ने प्रयास करके पंकज को तो बचा लिया, मगर नितिन व प्रिंस का कुछ पता नहीं चला। काफी देर तक तलाश के बाद नितिन व प्रिंस भी मिल गए मगर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी, हालांकि परिजन व पुलिस उनके जीवित होने की आस में सीएचसी भी लेकर पहुंचे, मगर डॉक्टर ने भी उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक हरीशवर्धन सिंह ने बताया कि गंगा में नहाते समय तीन युवक डूब गए थे। जिनमें दो युवकों की मौत हुई है जबकि एक युवक को बचा लिया गया उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- अमरोहा: आज से शुरू होगा पीठासीन और मतदान प्रथम अधिकारियों का प्रशिक्षण

ताजा समाचार

Kanpur News: सेंट्रल स्टेशन की बदहाली की कहानी, भीषण गर्मी में यात्रियों को न पंखा और न पानी
बिना अनुमति के जैकी श्रॉफ के नाम, तस्वीर और आवाज का इस्तेमाल करना पड़ेगा महंगा, दिल्ली HC ने लगाई रोक
समर वैकेशन का बना रहे हैं प्लान, अपने बैकपैक में इन चीजों को रखना न भूलें
खटीमा: सेवानिवृत्त फौजी के मकान से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी
बाराबंकी: डीएम-सीडीओ की पहल लाई रंग, तीन माह में बढ़े 25,964 वोटर, अब जिले में हुए कुल इतने मतदाता
Kanpur: गंगा में गिर रहे अनटैप्ड सीवेज नाले, बायोरेमिडिएशन न होने से नदी के जल को कर रहे दूषित, इन घाटों पर हो रही लापरवाही