Video: लखनऊ में मुस्लिम धर्मगुरू ने दी धीरेन्द्र शास्त्री के खिलाफ तहरीर, लगाया ये बड़ा आरोप   

Video: लखनऊ में मुस्लिम धर्मगुरू ने दी धीरेन्द्र शास्त्री के खिलाफ तहरीर, लगाया ये बड़ा आरोप   

लखनऊ, अमृत विचार। अपने बयानों के जरिये सुर्ख़ियों में बने रहने वाले बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ मुस्लिम धर्मगुरु ने चौक कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए तहरीर दी है। उन्होंने आचार्य पर बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि धीरेंद्र शास्त्री ने मंच से मौला अली के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है, जिससे मुस्लिम धर्मावलम्बियों को ठेस पहुंची है। इसके इतर आचार्य धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा है कि उनके बयान को तोड़मरोड़कर पेश किया गया।  

मुस्लिम धर्म गुरु मौलाना सैफ अब्बास ने चौक थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि धीरेंद्र शास्त्री ने मौला अली के खिलाफ विवादित टिप्पणी की। उन्होंने एक मंच से उनके मौला अली के खिलाफ भड़काऊ बात करते हुए उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई।  

31 - 2024-04-05T213250.204

ये कही थी बात 
आचार्य शास्त्री ने कहा था कि कोई इंसान जिसके जिस्म में जिन्न  था, उससे मैंने पूछा की तुम्हारा क्या नाम है, उसने कहा कि अली, तो मैंने कहा कि हमारे पास बजरंग बली है, वो तुम्हारे भी बाप हैं। इसको लेकर धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि मौला अली अहिंसा और मुसलमानों के भगवान हैं, हम उनकी इज्जत करते हैं।  

ये भी पढ़ें -समीक्षा अधिकारी का पेपर लीक कराने वाले गैंग का सदस्य गिरफ्तार, जानें पेपर लीक की कहानी

ताजा समाचार

बहराइच: भीषण गर्मी से व्याकुल दिखे लोग, 44 डिग्री पहुंचा तापमान, वन्यजीव भी परेशान
Fatehpur News: कटीले तार में फंसकर गिरा किसान...जिंदा जलने से हो गई मौत, पत्नी का हो चुका देहांत
भ्रष्टाचार! 40 प्रतिशत आशाओं ने फर्जी मार्कशीट लगाकर हासिल नौकरी, जानें पूरा मामला
कासगंज: गंगा दशहरा और बकरी ईद पर बढ़ती जाए विशेष सतर्कता, सोशल मीडिया पर रखें नजर 
सुलतानपुर: भदैंया के दिलावरपुर गांव का मंत्री ओपी राजभर ने किया औचक निरीक्षण, कहा- केंद्र व प्रदेश की योजनाएं जन-जन तक पहुंचाना लक्ष्य
Auraiya: सिपाही ने दहेज के लिए पत्नी को मार डाला...अयोध्या में तैनात है आरोपी, मृतका के पिता बोले- बेटी के शरीर पर चोट के निशान