अयोध्या: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र परिवार समेत पहुंचे अयोध्या, सर्किट हाउस में दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

अयोध्या: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र परिवार समेत पहुंचे अयोध्या, सर्किट हाउस में दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

अयोध्या। राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र परिवार समेत पहुंचे अयोध्या। इस दौरान उन्हें सर्किट हाउस में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इससे पहले महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने किया स्वागत। अयोध्या पहुंचने पर  राज्यपाल कलराज मिश्रा ने कहा, भव्य मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार अयोध्या पहुंचा हूं।

इसके साथ ही उन्हेंने कहा, स्वाभाविक है जिस मंदिर के निर्माण के लिए कोटि-कोटि लोग लगे रहे, आंदोलनरत रहे, हम सब लोग भी आंदोलन में सहभागी थे, जब मंदिर बन गया तो मन को इतनी प्रसन्नता हुई है कि इसको प्रकट नहीं किया जा सकता, अयोध्या पहुंचकर मैं अपने को धन्य महसूस कर रहा हूं, यह कभी कल्पना नहीं की थी कि हम लोगों के काल में राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।

लेकिन भगवान राम की कृपा से भगवत कृपा से भव्य मंदिर का निर्माण हुआ है, संत महात्माओं के सामूहिक प्रयास से भव्य मंदिर का निर्माण हुआ है, अयोध्या में बहुत परिवर्तन हो चुका है, मैं अयोध्या पहुंचकर देख रहा हूं क्या मैं उस अयोध्या में पहुंचा हूं जहां मैं बार-बार आता था या किसी और नगरी में पहुंच गया हूं, अयोध्या में जबरदस्त विकास हुआ है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, महर्षि बाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा भव्य बना है, इसने अयोध्या का स्वरूप ही बदल दिया है, यहां आने के पश्चात एक अद्भुत प्रसन्नता की अनुभूति हो रही है, यहां के विकास को देखकर के लगा कि सर्वाधिक विश्व भर के लोग आकर राम लला का दर्शन करें।

यह भी पढ़ें:-Lok Sabha Elections 2024: बहराइच सीट पर छह बार बाहरी प्रत्याशियों ने जमाया कब्जा, लेकिन भाजपा ने...

ताजा समाचार

कानपुर के इस परिवार ने समाज को दिखाया आइना...जिस तरह की शादी, उसी तरह बैंड-बाजे के साथ लेकर आए घर, बेटी के भी छलके आंसू
बहराइच: सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत, एक घायल
सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के समय को लेकर ED से किया सवाल, मांगा जवाब
रामनगर: साल दर साल परीक्षार्थियों का घटना परिषद के लिए चिंताजनक
बहराइच: शिक्षकों ने बाइक रैली निकाल लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक, सीडीओ और बीएसए ने बाइक रैली को दिखाई झंडी
Football : AIFF अध्यक्ष कल्याण चौबे ने अतीत में गलत प्राथमिकताओं का उठाया मुद्दा, कहा- भारत को अन्य देशों से आगे निकलने के लिए करने होंगे अतिरिक्त प्रयास