हरदोई: पथराव करते हुए शहर में की गई हवाई फायरिंग, पड़ोसियों ने स्टेटस लगाने पर की पिटाई

हरदोई: पथराव करते हुए शहर में की गई हवाई फायरिंग, पड़ोसियों ने स्टेटस लगाने पर की पिटाई

हरदोई। पड़ोसियों ने मोबाइल पर स्टेटस लगाने पर युवक की जमकर पिटाई कर दी। जिसकी तहरीर पुलिस को दी गई, पुलिस कुछ करती, उससे पहले ही उन्हीं हमलावरों ने एक बार फिर से हमला बोल दिया और गाली-गलौज करते हुए उन्होंने न सिर्फ पथराव किया, बल्कि हवाई फायरिंग करते हुए काफी बवाल किया। पथराव और फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस बारे में एएसपी पूर्वी नृपेन्द्र कुमार का कहना है कि केस दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। फरार हमलावरों की तलाश की जा रही है।बताया गया है कि कोतवाली शहर के झबरापुरवा निवासी राकेश कुमार राणा की पत्नी संतोष कुमारी ने अपने पड़ोसी हर्ष, आकाश, शकील गाज़ी, अब्बास गाज़ी, नौशाद गाज़ी और श्यामा गाज़ी के खिलाफ धारा 34/323/336/504/307 व एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी है।  

तहरीर में कहा है कि शुक्रवार को उसके पड़ोसियों ने मोबाइल पर स्टेटस लगाने की बात पर उसके पुत्र दीपक उर्फ राजकरन राणा को बुरी तरह पीट दिया था, जिसकी तहरीर उसने जेल चौकी पुलिस को दी।  उधर से कुछ होता, उससे पहले उन्ही हमलावरों ने अगले दिन शनिवार को घर पर हमला बोल दिया। 

हमलावरों ने गाली-गलौज करते हुए न सिर्फ पथराव किया बल्कि  तमंचे से हवाई फायरिंग भी की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए कुछ हमलावरों को हिरासत में लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-केशव मौर्य ने किया अखिलेश यादव पर बड़ा हमला, लगाया वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप, जानें क्या कहा...

ताजा समाचार

PM Modi Road Show In Kanpur: पीएम मोदी की सुरक्षा में लगेंगे 3000 पुलिसकर्मी...दिल्ली और लखनऊ से आएंगे स्नाइपर्स और कमांडो
सीतापुर: आपसी विवाद में 3 भाइयों में जमकर हुई मारपीट, ईंट लगने से एक की मौत, दो घायल
PM Modi Road Show: कानपुर में चार मई को गुमटी गुरुद्वारे से पीएम मोदी का शुरू होगा रोड शो...पार्षद जुटाएंगे भीड़
अखिलेश यादव ने की मांग- कोविशील्ड मामले की हो उच्च स्तरीय न्यायिक जांच, जिम्मेदार लोगों पर चले मुकदमा
Kanpur Theft: साउथ में चोरों ने पुलिस गश्त की खोली पोल...सात घरों में धावा बोलकर लाखों का माल किया पार
गोंडा: सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा ने किया नामांकन, दो सेट में दाखिल किया पर्चा