गाजियाबाद: बहुमंजिला इमारत के एक फ्लैट में लगी आग, कोई हताहत नहीं

गाजियाबाद: बहुमंजिला इमारत के एक फ्लैट में लगी आग, कोई हताहत नहीं

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम इलाके में बुधवार सुबह एक बहुमंजिला इमारत के एक फ्लैट में आग लग गई। अग्निशमन दलों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने संवाददाताओं को बताया कि जिले के इंदिरापुरम इलाके में सनराइज ग्रीन सोसाइटी की तीसरी मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में आग लगने की सूचना मिली थी। 

उन्होंने बताया कि इस पर अग्निशमन विभाग की तीन गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना की गईं। वहां जाकर देखा तो एक कमरे में आग लगी थी जिसे सोसाइटी द्वारा स्थापित अग्निशमन व्यवस्था के जरिए बुझाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि अग्निशमन कर्मियों ने आग बुझाने का काम शुरू किया और लगभग एक घंटे में आग पर काबू पा लिया गया।

 पाल ने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। हालांकि फ्लैट में रखा कुछ सामान जलकर नष्ट हुआ है। इसके अलावा जिस फ्लैट में आग लगी उसके ऊपर वाले फ्लैट में भी कुछ चीजों को नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें:-बहराइच: पूजा के दौरान काटा सांप, तो डिब्बे में बंदकर इलाज के लिए पहुंचा अस्पताल, लोग देख कर रह गए दंग

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: उन्नाव में मतदाता जागरूकता को 400 गावों में चलाया गया स्वीप कार्यक्रम...मतदाताओं को जगह-जगह दिलाई गई शपथ
सुलतानपुर: अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार
पीलीभीत: पति और ससुर की मौत के बाद जेल भेजी गई पुत्रवधू, पांच माह का मासूम भी रहेगा साथ, दो अन्य आरोपी भी सलाखों के पीछे
ये अमेठी की संस्कृति नहीं है, कार्यालय के बाहर हुई तोड़फोड पर बोले कांग्रेस प्रत्याशी केएल शर्मा
खूब भा रहा पीलीभीत टाइगर रिजर्व, टूटा पिछले पर्यटन सत्रों का रिकॉर्ड...
Farrukhabad: किसान की हत्या में छह हिरासत में...युवती की फोटो मोबाइल के स्टेट्स पर लगाने को लेकर विवाद की बात आई सामने