बरेली: ईद पर ट्रेन से घर जाना यात्रियों के लिए बना मुसीबत, बोले- हम टिकट कराएं और वो मुफ्त में सफर करें

बरेली: ईद पर ट्रेन से घर जाना यात्रियों के लिए बना मुसीबत, बोले- हम टिकट कराएं और वो मुफ्त में सफर करें

बरेली, अमृत विचार: ईद से एक दिन पहले बुधवार को यात्रियों की भीड़ के चलते ट्रेनों का बुरा हाल रहा। ट्रेनों में सफर करने वाले यात्री रेल अधिकारियों से शिकायत करते नजर आए। इंटर सिटी, काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों के अंदर अनारक्षित यात्रियों की भीड़ होने के बाद कुछ यात्रियों ने रेलवे अधिकारियों को एक्स पर शिकायत करनी शुरू कर दी और तस्वीरें साझा कर कहा कि हम अपना टिकट कराएं और वो मुफ्त में सफर करें, यह कहां का इंसाफ है।

+652154

बरेली जंक्शन पर आई 15098 भागलपुर अमरनाथ एक्सप्रेस, 15152 सियालदह एक्सप्रेस, 15910 अवध असम एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों के अंदर पैर रखने तक की जगह नहीं थी। अवध असम एक्सप्रेस के शौचालय में कई यात्री सफर करते नजर आए। स्टेशन आने के बाद शौचालय में बैठे-बैठे ही खाना खाया। वहीं ईद के मौके पर दिल्ली, जयपुर, लखनऊ जैसे शहरों से आनी वाली ट्रेनों में भी भीड़ है। रेल अधिकारियों का कहना है कि ईद और गर्मियों की छुट्टी के कारण भीड़ अधिक हो रही है। स्टेशन अधीक्षक भानु प्रताप सिंह ने बताया कि रेल प्रशासन की ओर से यात्रियों की सुविधा के लिए स्पेशल ट्रेनें भी चलाई जा रही हैं।

इन यात्रियों ने की एक्स पर शिकायत
15098 अमरनाथ एक्सप्रेस में सफर कर रहे अखिल ने एक्स पर शिकायत करते हुए कहा कि ट्रेन में बहुत भीड़ है, सीट पर नहीं बैठने दिया जा रहा, तत्काल सहायता भेजिए।

13152 ट्रेन के एस-1 कोच में सफर कर रहे अशोक यादव ने कहा कि अनारक्षित यात्री स्लीपर में आ गए हैं, महिलाओं को शौचालय में जाने में भी दिक्कत हो रही है।

14316 बरेली इंटरसिटी एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रहे जुनैदखान ने कहा कि हम एसी का टिकट कराने के लिए पैसे खर्च करें और इसका आनंद बिना टिकट चलने वाले मुफ्त में लें।

19031 योगा एक्सप्रेस में सफर कर रहे गर्वित ने कहा कि आरक्षित कोच के अंदर लोग रास्ते में लेटे हुए हैं। शौचालय जाने के लिए भी रास्ता ब्लॉक है, कृपया मदद करें।

यह भी पढ़ें- बरेली: जाम का नया पॉइंट बना कोतवाली के सामने महादेव पुल, लोगों को नहीं मिली राहत