हल्द्वानी: दिल्ली नंबर की गाड़ी से 40 लाख का सोना और नगदी बरामद 

हल्द्वानी: दिल्ली नंबर की गाड़ी से 40 लाख का सोना और नगदी बरामद 

हल्द्वानी, अमृत विचार। एफएसटी ने दिल्ली के युवकों की गाड़ी से 40 लाख रुपये से अधिक कीमत का सोना, चांदी और तीन लाख रुपये की नगदी जब्त की है। युवकों के पास से किसी तरह के दस्तावेज भी नहीं मिले हैं। जिसके बाद बरामद माल ट्रेजरी में जमा करा दिया गया है। टीम युवकों से पूछताछ कर रही है। 

गुरुवार को एफएसटी ने टीपीनगर इलाके में चेकिंग करते समय शहर की तरफ आती दिल्ली नंबर की गाड़ी को रोककर तलाशी ली। इस दौरान गाड़ी से 37 लाख 50 हजार रुपये का सोना और 14 हजार 800 रुपये की चांदी के जेवरात बरामद किए। इसके अलावा गाड़ी से तीन लाख रुपये की नगदी भी बरामद हुई है।

पूछताछ में एक युवक ने खुद को दिल्ली स्थित ओम विहार फेज पांच निवासी जगत सिंह और दूसरे ने पूर्वी दिल्ली स्थित विनोद नगर निवासी आनंद बल्लभ बताया। दोनों से जब सोना, चांदी और नगदी के दस्तावेज मांगे तो नहीं दिखा सके। इसके चलते एफएसटी ने नगदी व जेवरात ट्रेजरी में जमा करा दिए।

साथ ही युवकों से पूछताछ चल रही है। टीम में मंगल पड़ाव चौकी प्रभारी दिनेश जोशी, एसओजी इंचार्ज संजीत राठौड़, एफएसटी प्रभारी देवेंद्र आर्य, दिनेश चंद्र पाठक, ललित, प्रेम सिंह, सिपाही चंदन, संतोष, शंकर सिंह आदि शामिल रहे।