Auraiya: 81 दिन बाद हो सकी मृतक की ​शिनाख्त; ड्रम में भरा मिला था शव, परिजनों ने दो युवकों पर लगाया हत्या का आरोप

Auraiya: 81 दिन बाद हो सकी मृतक की ​शिनाख्त; ड्रम में भरा मिला था शव, परिजनों ने दो युवकों पर लगाया हत्या का आरोप

औरैया, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के महमूदपुर-चौकी मार्ग पर गूजरी गांव ​स्थित एक खेत में ड्रम में भरे मिले युवक की ​शिनाख्त घटना के 81 दिन बाद हो सकी है। मृतक के भाई ने जालौन जनपद के एक गांव निवासी दो युवकों पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। 

अहमदाबाद गुजरात के मेवाड़ीनगर निवासी आनंद तोमर पुत्र सुनील तोमर शुक्रवार को परिजनों के साथ अयाना थाने पहुंचा। आनंद ने पुलिस के द्वारा दिखाए गए कपड़ों व फोटों की मदद से 22 जनवरी को महमूदपुर-चौकी मार्ग के किनारे गूजरी गांव निवासी नाथूराम के खेत में रखे एक ड्रम में रजाई गद्दे के बीच भरे मिले शव की ​​शिनाख्त अपने भाई रवि तोमर 28 के रूप में की। 

आनंद ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से मध्यप्रदेश के अंबा पोरसा के गांव अधनापुरवा में रहता था। करीब 50 साल पहले परिजन गुजरात चले गए थे। भाई रवि रामेश्वर चार रास्ता अहमदाबाद में कपड़े की दुकान किए था। 20 जनवरी को वह एक शादी में जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला। इसपर उसने 28 जनवरी को अहमदाबाद में ही भाई की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए अखवारों की कटिंग की मदद से वह शुक्रवार को अयाना आया था। मृतक के भाई ने जालौन जनपद के एक गांव निवासी दो युवकों पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि 81 दिन पहले ड्रम में भरे मिले शव की ​शिनाख्त उसके भाई ने की है। परिजनों की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kannauj: फतेहपुर जसोदा में शिवमोहन ही रहेंगे प्रभारी प्रधानाचार्य; चार्ज हटने से बिलख-बिलख कर रोए थे छात्र-छात्राएं