शाहजहांपुर: ससुर की हत्या करने का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर, गोली मारने का वीडियो वायरल

शाहजहांपुर: ससुर की हत्या करने का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर, गोली मारने का वीडियो वायरल

रौसरकोठी/ शाहजहांपुर, अमृत विचार। थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के लालबाग चौड़ेरा में शुक्रवार शाम ससुर की गोली मारकर हत्या किए जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमें हत्यारोपी दामाद ससुर से झगड़ने के बाद थोड़ा पीछे हटता है और फिर गोट से तमंचा निकालकर ससुर सालिगराम पर दाग देता है। जब तक लोग उसकी इस हरकत को समझ पाते तक तक सालिगराम लहूलुहान हो मकान के दरवाजे पर गिर पड़े और आरोपी भाग गया।

कोतवाली के मोहल्ला भारद्वाजी निवासी खुशबू ने बताया कि उसके पिता सालिगराम ने एक फरवरी 23 को संजय बाल्मीकि निवासी बाईबाग कालोनी थाना सदर बाजार के साथ हुई थी। संजय ने शादी से पहले कहा था कि वह वह बिजली विभाग में सरकारी कर्मचारी है।

वह शादी के बाद अपनी ससुराल पहुंची तो उसे पता चला कि वह बिजली विभाग की गाड़ी चलाता है और प्राइवेट कर्मचारी है। उसके पिता ने शादी के सामय तीन लाख रुपये संजय को दिए थे। शादी के कुछ माह बाद संजय तीन लाख रुपये की और मांग करने लगा था। रुपये न मिलने पर उसका पति मारता पीटता था और जान से मारने की धमकी दिया करता था। तीन माह पूर्व सालिगराम अपनी बेटी को लेकर आ गया था। 

उसका आरोप है कि वह बराबर धमकी देता था। उसने दहेज का मुकदमा कोर्ट में कर रखा था और कोर्ट में तारीख पड़ रही थी। खुशबू ने बताया कि उसका पति बराबर मुकदमा वापस ने लेने पर जान से मारने की धमकी भी दिया करता था। वह अपने पिता के साथ बड़ी बहन लक्ष्मी के यहां आई हुई थी। उसके पिता दरवाजे पर खड़े होकर बात कर रहे थे। 

इस दौरान संजय आ गए और पत्नी खुशबू की विदा करने और दहेज का मुकदमा वापस लेने की बात करने लगा। झगड़ा होने पर किसी ने वीडियो बना लिया। इस बीच संजय थोड़ा पीछे हटा और फिर गोट से तमंचा निकालकर ससुर सालिगराम पर दाग दिया है। जब तक लोग उसकी इस हरकत को समझ पाते तक तक सालिगराम लहूलुहान होकर मकान के दरवाजे पर गिर पड़े और आरोपी भाग गया।

आरोपी की तलाश में जुटीं तीन टीमें  
सालिगराम अपनी बड़ी बेटी के घर खुशबू को लेकर आया था। उसने अपने ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी और तमंचा लेकर भाग गया। मृतक की बेटी मायके में रह रही थी और विदा कराने केा लेकर विवाद हो गया था। आरोपी की तलाश में एसओजी और थाने की दो टीमों का गठन किया गया है। तलाश जारी है।-संजय कुमार, एएसपी सिटी

ये भी पढ़ें- बाबा तरसेम सिंह हत्या मामला: अब बंडा क्षेत्र से एसटीएफ ने ग्राम प्रधान को उठाया, उत्तराखंड ले गई टीम