Banda Suicide: प्रेमी के शादी से मना करने पर गर्भवती युवती ने लगाई फांसी; परिजनों में मची चीख-पुकार

Banda Suicide: प्रेमी के शादी से मना करने पर गर्भवती युवती ने लगाई फांसी; परिजनों में मची चीख-पुकार

बांदा, अमृत विचार। शादी से इनकार करने पर गर्भवती युवती ने प्रेमी के खेत में लगे नीम के पेड़ पर दुपटटा से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मर्का थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीय गर्भवती युवती शनिवार की सुबह खेत जाने की बात कह कर घर से निकल गई। उसने प्रेमी के खेत में लगे नीम के पेड़ पर दुपटटा से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। काफी देर बाद वहां से गुजर रहे ग्रामीणो ने शव फंदे पर लटकता देखा तो घरवालों को सूचना दी। मौत की खबर मिलते ही  परिजनों में कोहराम मच गया। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनो और ग्रमीणो की मदद से शव को फंदे से नीचे उतरा लिया। मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी का उसके पारिवारिक भतीजे से प्रेम सबंध थे। भतीजे का काफी दिनों से घर आना जाना था। उसकी बेटी के ढाई महीने की गर्भवती थी। तीन दिन पहले जब बेटी की हालत बिगड़ी तब घरवालों ने उससे पूछताछ की। 

युवती ने आप बीती अपने घरवालों को बताया। पिता ने युवक से शादी करने की बात कही। इस पर युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया। इस बात की जानकारी युवती को हो गई। इसी से क्षुब्ध होकर युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। थानाध्यक्ष मर्का का कहना है कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Banda: युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत; परिजनों ने दो युवकों पर लगाया हत्या का आरोप, हंगामा कर सड़क की जाम