अयोध्या: भक्ति पथ पर खंभे में उतरा करंट, दो महिला श्रद्धालुओं को लगा झटका

अयोध्या: भक्ति पथ पर खंभे में उतरा करंट, दो महिला श्रद्धालुओं को लगा झटका

अयोध्या, अमृत विचार। चैत्र रामनवमी मेले के दौरान रविवार को भक्ति पथ पर एक बड़ा हादसा होते-होते बचा। स्ट्रीट लाइट के लिए लगाए गए एक फैंसी खंभे में करंट उतरने से दो महिला श्रद्धालु बाल-बाल बच गईं। हालांकि करंट का झटका लगने से कुछ देर के लिए दोनों महिलाएं परेशान रहीं। सूचना मिलने के बाद पहुंचे बिजली कर्मियों ने लाइन काटकर मरम्मत का कार्य शुरू किया। 

रविवार को भक्ति पथ के हरिद्वारी बाजार में हनुमानगढ़ी मंदिर के मुख्य मार्ग पर लगे स्ट्रीट लाइट खंभे में दोपहर करीब 2 बजे अचानक करंट उतर आया। इसकी जानकारी तब हुई जब दो महिला श्रद्धालु अचानक चीखने लगीं। स्थानीय दुकानदार जितेंद्र गुप्ता ने चीखने का कारण जान कर तत्काल विघुत उपकेंद्र पर फोन करके करंट उतरने की जानकारी दी। 

उप केन्द्र के लाइन मैन शिवबरन सिंह ने पोल के करंट को ठीक किया। उन्होंने बताया कि पोल के अंदर केबल शॉर्ट हो जाने से न्यूटल में फेस आ जाने से करंट आ रहा था। बताया अंदर से कनेक्शन काट देने से अब करंट नहीं आएगा। वहीं एसडीओ नवनीत सिंह ने घटना के संबंध में जानकारी नहीं होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसी कोई घटना है तो उसे तत्काल ठीक करवाया जायेगा।

यह भी पढ़ें:-भाजपा के संकल्प-पत्र को अखिलेश ने बताया रिकॉर्ड तोड़ने वाले जुमलों का दस्तावेज, 2014 और 2019 के मैनिफेस्टो को लेकर BJP दी ये चुनौती