लखनऊ: शराब पीने के लिए पिता ने नहीं दिए पैसे तो बेटे ने उतारा मौत के घाट 

लखनऊ: शराब पीने के लिए पिता ने नहीं दिए पैसे तो बेटे ने उतारा मौत के घाट 

लखनऊ, अमृत विचार। शराब पीने के लिए बेटे को पैसे न देना एक पिता को भारी पड़ा है। बेटा पिता से शराब पीने के लिए पैसा मांग रहा था इस दौरान पिता ने मना किया तो बेटे ने घर में रखी कुल्हाड़ी से पिता पर हमला कर दिया। हमले में पिता के सिर में गंभीर चोट आई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। 

डीसीपी नॉर्थ अभिजीत आर शंकर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बीकेटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दुर्जनपुर गांव में एक बुजुर्ग व्यक्ति को चोट लगी है जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बृजलाल नाम के युवक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी करने पर पता चला कि बृजलाल के सबसे छोटे बेटे पिंटू ने उसके ऊपर हमला किया था इस हमले में बृजलाल के सर में गंभीर चोट आई जिसके चलते उनकी मृत्यु हो गई। ‌

घटना रात 1:00 बजे की है जब पिंटू अपने पिता बृजलाल से शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था। इस दौरान बृजलाल ने पिंटू को पैसा देने से मना किया तो दोनों के बीच में विवाद बढ़ गया। विवाद इस कदर बड़ा की पिंटू ने घर में रखी कुल्हाड़ी से पिता के ऊपर हमला कर दिया, जिसमें बृजलाल की जान चली गई। पिंटू बृजलाल का सबसे छोटा बेटा है। घटना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी मृतक के परिजनों की ओर से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है, जैसे ही परिजनों की ओर से लिखित शिकायत मिलती है एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी फिलहाल आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

ये भी पढ़ें -मेरठ के सिपाहियों ने लखनऊ में युवक को अगवा कर पिटाई की, काटे सिर के बाल