सुलतानपुर: भाई-बहन पर धोखाधड़ी सहित अन्य गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

मुकदमे में समझौते के लिए साथियों संग गए भाई बहन ने दी धमकी

सुलतानपुर: भाई-बहन पर धोखाधड़ी सहित अन्य गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

सुलतानपुर, अमृत विचार। भाई बहन ने बाप बेटे को झांसे में लेकर पैसे डकार गए। मगाने पर जब भाई बहन ने पैसे वापस नहीं किए तो बाप बेटे ने केस दर्ज करवा दिया। मुकदमे में समझौते के लिए घर पहुंचे भाई बहन ने समझौते का दबाव डाला। बात न बनने पर बेटे की जिंदगी बर्बाद करने की धमकी देते हुए चले गए। शिकायत पर पुलिस ने भाई बहन के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बंन्धुआ कला थाना क्षेत्र के बबुरी गांव निवासी सुरेश कुमार तिवारी ने थाने पर तहरीर दी है। उसने बताया कि उसके बेटे अभिषेक तिवारी का विपक्षी भाई बहन जाय जोसेफ व आकांक्षा जोसेफ से मुकदमे बाजी की रंजिश है। जिसके चलते भाई बहन उसके घर आए व उसके बेटे अभिषेक को पूछने लगे।

तो सुरेश कुमार तिवारी ने बताया कि वह लखनऊ गया है। जिस पर भाई बहन व उनके साथ अन्य लोग भला बुरा कहने लगे। मना करने पर उक्त लोगो ने गाली गलौज देते हुए कहा कि मुकदमा उठवा लो नही तो तुम्हारे बेटे की जिंदगी बर्बाद कर देगे। गाली गलौज की आवाज पर पड़ोसियों को आता देख उक्त लोग धमकी देते हुए चले गए।

सुरेश कुमार तिवारी ने बताया कि भाई बहन ने उससे व उसके बेटे झूठ बोल कर नगद व खाते में पैसा लिऐ है। जिसकी शिकायत उच्च अधिकारियों के यहां की है। लेकिन अभी तक कोइ कार्यवाही नही हुई है। थाना प्रभारी अनिरुद्ध कुमार सिंह ने बताया कि भाई बहन व अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी साहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:-Civil Services Day: मुख्यमंत्री योगी ने दी ‘सिविल सेवा दिवस’ की बधाई और शुभकामना

 

ताजा समाचार

अयोध्या: अनुचर पढ़ाते थे कला और विज्ञान, चौकीदार दे रहे थे संगीत का ज्ञान, 2500 छात्रों के भविष्य से खुला खिलवाड़
अयोध्या: खेत में किसान पर सांड़ ने किया हमला, इलाज के दौरान मौत 
फर्रूखाबाद में सीएम योगी बोले- सपा व कांग्रेस भारत का इस्लामीकरण करना चाहती हैं...भारत की धरती जिहाद की नहीं, राम और कृष्ण की धरती है
रुद्रपुर: मामूली विवाद में नाबालिगों ने दिया था चाकू कांड को अंजाम
अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने जनता से किया संवाद, कहा-देश को समृद्ध और गौरवशाली बनाने को शत प्रतिशत मतदान जरूरी
बरेली: Loan बंद कराने का झांसा देकर 10 लाख की ठगी, अब मिल रही जान से मारने की धमकी