Bareilly News: होटल में पार्टी के दौरान दवा व्यापारी के बेटे को छत से फेंका, घटना CCTV में कैद

Bareilly News: होटल में पार्टी के दौरान दवा व्यापारी के बेटे को छत से फेंका, घटना CCTV में कैद

बरेली, अमृत विचार। इज्जतनगर क्षेत्र में एक होटल में प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान दो युवकों ने दवा कारोबारी के बेटे से मारपीट की और उसे पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। 15 फुट की ऊंचाई से नीचे गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने दो आरोपियों पर हत्या की कोशिश समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

राजेंद्र नगर निवासी संजय अग्रवाल ने बताया कि वह दवा का कारोबार करते हैं। वह सुरक्षा फोरम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष भी हैं। उनका बेटा सार्थक अग्रवाल हेल्थ सेक्टर में केमिकल का कारोबार करता है। 

आरोप है कि सार्थक अग्रवाल अपने दोस्त कीर्तिनगर निवासी तुषार मित्तल और नंदीकर सक्सेना के साथ होटल रेडिसन में प्री-वेटिंग पार्टी में गया था। पार्टी में जनकपुरी के रहने वाले कपड़ा व्यापारी सतीश अरोड़ा और उनका बेटा रिदिम ओरोड़ा भी शामिल हुए थे। यहां पर सार्थक की रिदिम से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। रिदिम अरोड़ा ने अपने पिता सतीश अरोड़ा को फोन कर बुला लिया। सार्थक ने सतीश अरोड़ा के पैर छुए लेकिन वह नहीं मानें। 

आरोप है कि पिता-पुत्र शराब के नशे में धुत थे। दोनों ने सार्थक अग्रवाल के साथ मारपीट करते हुए पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद भी पिता-पुत्र का गुस्सा शांत नहीं हुआ और दोनों सार्थक के दोस्तों के साथ गाली गलौज कर मारपीट करते रहे। मौके पर पहुंची इज्जतनगर पुलिस ने घायल सार्थक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

छत से फेंकने का वीडियो वायरल
होटल में मारपीट और छत से फेंकने की घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। इसका वीडियो भी वायरल हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि 21 अप्रैल रात करीब 2:39 पर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और 2:40 पर सार्थक को छत से नीचे फेंक दिया।

दवा व्यापारी की तहरीर पर हत्या की कोशिश, मारपीट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है -जयशंकर सिंह, थाना प्रभारी इज्जतनगर

होटल में पार्टी चल रही थी। पार्टी में आए दो पक्षों में विवाद हुआ था। होटल कर्मियों से किसी से कोई विवाद नहीं हुआ था। होटल स्टाफ ने घायल की पूरा मदद की। होटल का इससे कोई लेना देना नहीं है।-मेहताब सिद्दीकी, मैनेजिंग डायरेक्टर होटल रेडिसन

ये भी पढे़ं- Bareilly News: आईएमए ने साइकिल रैली निकालकर दिया हरियाली बचाने का संदेश