रामपुर: शौहर ने पत्नी को दिया तलाक, पांच पर रिपोर्ट दर्ज

रामपुर: शौहर ने पत्नी को दिया तलाक, पांच पर रिपोर्ट दर्ज

स्वार, अमृत विचार। महिला को अकेला पाकर देवर ने बुरी नियत से दबोच कर अश्लील हरकतें कीं। शिकायत करने पर शौहर ने पत्नी को तलाक देकर मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने महिला की तहरीर पर पति समेत पांच लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

नगर पंचायत निवासी एक युवती की शादी छह वर्ष पूर्व मसवासी निवासी हशमत के साथ मुस्लिम रीति-रिवाज के साथ हुई थी। इस दौरान उसके एक बेटी ने जन्म लिया। बेटी के पैदा होने के बाद पति हशमत, देवर दानिश, सास मुस्ताफाई, ननद फरजाना व रेहाना ने बेटी पैदा करने का ताना देना शुरू कर दिया। प्रताड़ित करने के साथ आए दिन मारपीट करने लगे। 

महिला का आरोप है कि उसका देवर उस पर बुरी नियत रखने लगा। एक दिन मौका पाकर महिला  को घर में बुरी नियत से दबोच कर अश्लील हरकतें करने लगा। जब शिकायत परिजनों से की तो पति ने तीन तलाक दे दिया। सभी ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। जिस पर महिला  मायके आ गई और परिवार वालों को सारी बात बताई। 

महिला परिजनों के साथ सोमवार को कोतवाली पहुंच गई और ससुरालियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढे़ं- Special Storie : रामपुर म्यूनिसिपल बोर्ड के पहले चेयरमैन बने थे सौलत अली खां