सीतापुर: बैलगाड़ी पर किशोर से सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

सीतापुर: बैलगाड़ी पर किशोर से सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

महोली/सीतापुर, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीती रात एक किशोर से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घर पहुंचे किशोर ने परिजनों को आप-बीती बताई तो वह शिकायत लेकर चौकी पहुंचे। आरोप है कि पुलिस केस दर्ज करने में हीला-हवाली की तो परिजनों ने जमकर हंगामा काटा  इसके बाद बैकफुट पर आई पुलिस ने केस दर्ज करने की बात कही है।
                
जानकारी के अनुसार,महोली के बड़ा गांव चौकी क्षेत्र के पड़ोस गांव का एक किशोर बीती रात खेत देखने गया था। आरोप है कि जब वह गांव के बाहर था तभी गांव के दो अन्य लड़के मौके पर पहुंचे और पास खड़ी बैलगाड़ी पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह घर पहुंचे किशोर ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद परिजन शिकायत लेकर थाने पहुंचे, लेकिन चौकी पुलिस ने मामले को गंभीरता से नही लिया। जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। ऐसे में बैकफुट पर आई पुलिस ने मामले में केस दर्ज किए जाने की बात कही। 

इस संबंध में जब इंस्पेक्टर उमाकांत शुक्ल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है। पीड़ित और आरोपी संभवत: नाबालिग हैं। पीड़ित का चिकित्सीय परीक्षण कराया जाएगा। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -Farrukhabad News: बाघ के खूनी पंजो के निशान देख रात भर खाक छानती रही पुलिस...किसान में भय का माहौल