हल्द्वानी: सिपाही की पत्नी का ट्रॉली बैग काटकर पांच लाख के आभूषण उड़ाए

हल्द्वानी: सिपाही की पत्नी का ट्रॉली बैग काटकर पांच लाख के आभूषण उड़ाए

हल्द्वानी, अमृत विचार। रुद्रपुर पुलिस लाइन में तैनात सिपाही की पत्नी रुद्रपुर से हल्द्वानी मैजिक वाहन में आ रही थी। उसके पास ट्रॉली बैग था, जिसमें लाखों रुपये के जेवर रखे थे। रास्ते में चार युवकों ने बैग को काटकर उसमें से जेवर निकाल लिए और देवलचौड़ चौराहे पर उतर गए। महिला ने घटना की सूचना को पुलिस को दी है। 

नीमा राणा ने पुलिस को बताया कि उनके पति संजय राणा रुद्रपुर पुलिस लाइन में सिपाही हैं। अल्मोड़ा में नीमा की भतीजी का विवाह होने वाला है। विवाह में जाने के लिए वह 21 अप्रैल को रुद्रपुर अपने घर से डीडी चौक पर ई-रिक्शे से पहुंची। डीडी चौक से मैजिक वाहन से हल्द्वानी आ रही थी। उसके पास ट्रॉली बैग भी था।

ट्रॉली बैग मैजिक चालक ने पीछे रख दिया। रास्ते में चार युवक वाहन में सवार हुए। जिसमें एक पीछे बैठ गया। देवलचौड़ चौराहे पर चारों युवक वाहन से उतर गए और ई-रिक्शा बुक कर चले गए। नीमा हल्द्वानी उतरकर अपनी बहन के पास गौलापार में चली गई। वहां जाकर देखा तो ट्रॉली बैग कटा हुआ था और उसमें रखे पांच लाख के जेवर गायब थे।

पुलिस के अनुसार ट्रॉली बैग में सोने की नथ, हाथ की पोची, कान के झुमके, मांग टीका, सोने की माला, दो जोड़ी चांदी की पायल व पांच हजार रुपये नकद थे। ट्राली बैग में ताला लगा हुआ था, इसलिए शातिरों ने उसे काटकर जेवर निकाले। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वारदात के बाद चारों युवक रुद्रपुर की ओर जाते हुए दिख रहे हैं। देवलचौड़ से ई-रिक्शे से आधे रास्ते में आने के बाद चारों बाइकों से भाग गये।