बदायूं: फंदे पर लटका मिला युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

बदायूं: फंदे पर लटका मिला युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

DEMO IMAGE

बिल्सी, अमृत विचार: बिल्सी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला एक की हनुमानगढ़ी कॉलोनी निवासी नोएडा की आईटी कंपनी में काम करने वाले युवक का शव फंदे पर लटका मिला। परिजनों ने उसे फंदे से नीचे उतारा और राजकीय मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां चिकित्सक ने उनकी मौत की पुष्टि की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

कॉलोनी निवासी लटूरी लाल भूदेवी वार्ष्णेय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य थे। उनकी मौत हो गई थी। उनके दो बेटों में बड़ा बेटा अभिषेक कुमार बिल्सी के खैरी बस स्टैंड पर मेडिकल स्टोर चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। छोटा बेटा अश्वनी कुमार (26) अपनी मां के साथ अलग रहते हैं। 

कुछ दिनों पहले उनकी मां की तबियत खराब हो गई थी। जिसके चलते वह अपने बड़े बेटे अभिषेक कुमार के घर पर गई थीं। जहां उन्हें बोतल चढ़ रही थी। मां के बीमार होने के चलते अश्वनी कुछ दिन पहले नोएडा से आए थे। गुरुवार को वह घर पर अकेले थे। गुरुवार रात अभिषेक ने खाना खाने उनके घर आने के लिए अश्वनी को फोन किया लेकिन फोन नहीं उठा। जिसके चलते वह रात लगभग नौ बजे अश्वनी के घर पर गए। 

अश्वनी का शव पंखे पर लटका हुआ था। उनकी चीख निकल गई। आवाज सुनकर पड़ोसी आ गए। शव को नीचे उतारा। वह अश्वनी को लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज गए। जहां चिकित्सक के मृत घोषित करने पर चीत्कार मच गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। परिजनों ने कछला स्थित भागीरथी घाट पर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मौत के कारण का पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: पुलिया से टकराई ईको कार, एक की मौत, पांच घायल