सुलतानपुर: पैसा नहीं लौटाना प्रेमिका को पड़ा भारी, पहले पी शराब फिर गला दबाकर मार डाला, आरोपी ने कबुला जुर्म

 सुलतानपुर: पैसा नहीं लौटाना प्रेमिका को पड़ा भारी, पहले पी शराब फिर गला दबाकर मार डाला, आरोपी ने कबुला जुर्म

बल्दीराय/सुलतानपुर, अमृत विचार। सुनीता हत्याकांड में पांचवें दिन उसके प्रेमी डब्लू पासी को हलियापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अभिरक्षा में आरोपी डब्लू पासी ने बताया मैंने सुनीता को अपने कुछ रुपए रखने को दिया था। वापस मांगने पर वह झगड़े पर आमादा हो गई। तब हमने गला दबाकर हत्या कर दी थी। घटना की चश्मदीद गवाह मृतका की बड़ी बेटी लक्ष्मी है। 

हलियापुर के जरईकला में 25 अप्रैल की रात सुनीता पासी पत्नी दिनेश पासी की गला दबाकर हत्या की गई थी। सुबह गांव वालों को इसकी सूचना मिली थी। पति दिनेश घर पर नहीं था। वह अयोध्या अपने मामा के घर गया हुआ था। मृतका की बेटी लक्ष्मी ने पूरे घटना क्रम को अपनी आंखों से देखा था। उसने पुलिस व पिता को आंखों देखी बताया भी था। जिसके आधार पर दिनेश की तहरीर पर गांव के डब्लू पासी के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया गया था। पुलिस तभी से डब्लू को तलाश कर रही थी।

मंगलवार को उसे हलियापुर थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ आम घाट पुल के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी डब्लू पासी ने पुलिस को बताया कि मैंने सुनीता को कुछ रुपए अपने दे रखा था। उससे मेरा प्रेम प्रंसग भी चल रहा था। कई बार मांगने पर भी वह पैसे नहीं लौटा रही थी। 25 अप्रैल की रात मैंने शराब पी और उसके घर पहुंच गया और पैसे मांगे। जब वह आनाकानी करने लगी तो हम दोनों के मध्य हाथापाई भी हुई।

इस दौरान गुस्से में आने पर मैंने उसका गला दबाया, जब वह मर गई तो मैं मौके से भाग निकला। लेकिन उसकी पुत्री ने मुझे ये सब करते देख लिया था। उल्लेखनीय है कि दिनेश और सरिता की 14 वर्ष पूर्व लव मैरिज हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। बड़ी लड़की लक्ष्मी (12), पुत्र दुर्गा प्रसाद (7) व आयुषमान (6) अब बिन मां के हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:-डिंपल यादव का दावा- भाजपा अगर लोकसभा चुनाव जीती तो भारत 15 साल पीछे चला जाएगा