मोदी सरकार ने सभी वर्गो के लिए निरन्तर कार्य किया है, बस्ती में बोलीं अनुप्रिया पटेल

मोदी सरकार ने सभी वर्गो के लिए निरन्तर कार्य किया है, बस्ती में बोलीं अनुप्रिया पटेल

बस्ती। केंद्र सरकार में वाणिज्य एवं उद्योग केन्द्रीय राज्यमंत्री तथा अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी वर्गो के लिए निरन्तर कार्य किया है तथा देश की 140 करोड़ परिवारों को अपना परिवार माना है। रानीपुर बाबू गांव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करतेहुए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि 2014 से पहले देश की गिनती पिछड़े देशों में होती थी लेकिन जब से नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने है तब से भारत देश विकास की ओर निरन्तर अग्रसर है।

मोदी सरकार ने सभी वर्गो के लिए निरन्तर कार्य किया है देश की 140 करोड़ परिवारों को अपना परिवार मानते हुए उनके लिए विभिन्न प्रकार की योजनाओं को संचालित करके सीधे लाभ दिया है। इससे पहले की सरकारें देश की जनता का उपेक्षा करती थी योजनाओें का लाभ पात्र व्यक्तियों को नही मिल पाता था जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता था इन परेशानियों से नरेन्द्र मोदी ने निजात दिलायी। अब लाभार्थियों के खातों में किसी भी प्रकार के पैसे रहते है तो उनके खाते में सीधे पहुंचता है।

उन्होंने कहा कि पूरे देश की जनता नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। हर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा एवं सहयोगी दल को लोगों द्वारा अपार समर्थन मिल रहा है। इतना विकास कार्य हुआ है कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा ही नही है। आज भारत तरक्की कर रहा है दूसरे देश के लोग भी भारत के नक्शे कदम पर चलना चाहते है भारत विश्व की पांच सबसेबड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन चुका है अगले पांच सालों में मोदी केनेतृत्व में देश विश्व के तीन विकसित राष्ट्रों में शामिल होगा।

उन्होंने कहा कि दस वर्षों में जितना काम मोदी ने किया है उतना कामपिछले 70 वर्षो के भीतर नही हुआ है। मोदी इतने सशक्त प्रधानमंत्री है जो किसी देश की युद्ध भूमि से भारत के नागरिकों को सुरक्षित ले आते है और उनके नुकसान का पूरा भरपाई करते है। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी सहित भारी संख्या में नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: पुल निर्माण हो पूरा तो तहसील मुख्यालय से जुड़ें 14 गांव के लोग, ग्राम प्रधान और ग्रामीण बोले- निर्माण जरूरी