प्रतापगढ़ में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की मौत

बाघराय के काशीपुर डुबकी गांव में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

प्रतापगढ़ में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की मौत

कुण्डा/ प्रतापगढ़, अमृत विचार। वर्चस्व को लेकर शुक्रवार दोपहर दो पक्ष शुक्रवार दोपहर आमने - सामने हो गए। जमकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले। जिसमें एक पक्ष से युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे पक्ष का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बाघराय थाना क्षेत्र के काशीपुर डुबकी मुड़ियापुर निवासी संजीत कुमार व सतीश कुमार एवं जंगू उर्फ जंग बहादुर के बीच करीब छह माह से वर्चस्व को लेकर संघर्ष चला आ रहा है। छह माह पहले जंगू उर्फ जंग बहादुर को संजीत आदि लोगों ने जमकर मारा-पीटा था। इस मामले की रिपोर्ट जंग बहादुर ने बाघराय थाने में दर्ज कराई थी। 

शुक्रवार को योजनाबद्ध तरीके से संजीत और उसका साथी राहुल सरोज निवासी बढ़ईपुर महेशगंज आदि लोगों ने मिलकर जंगू के घर पहुंचकर उस पर लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला कर दिया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर तथा कुल्हाड़ी चली। इससे मौके पर ही 20 वर्षीय राहुल सरोज पुत्र सुखलाल की मौत हो गई। वहीं, दूसरे पक्ष से 22 वर्षीय चंदन पुत्र बैजनाथ यादव निवासी मुड़ियापुर बाघराय गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को सीएचसी बाघराय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया, जबकि चंदन यादव को इलाज के लिए एसआरएन प्रयागराज रेफर कर दिया। 

सूचना पर बाघराय व जेठवारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। एएसपी पश्चिमी संजय राय भी मौके पर पहुंच गए। एसओ बाघराय निकेत भरद्वाज ने बताया कि सुरक्षा को लेकर एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें -प्रयागराज: एनएचएआई के दाखिल किये गए आधे-अधूरे हलफनामे पर हाई कोर्ट ने जताई नाराजगी

ताजा समाचार

हरियाणा: नूंह में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत, कई झुलसे
CM स्टालिन ने सिब्बल को बार एसोसिशएन का अध्यक्ष चुने जाने पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कही ये बात...
18 मई का इतिहास: आज ही के दिन ‘स्माइलिंग बुद्धा’ ने भारत को परमाणु संपन्न देशों की कतार में किया था खड़ा, जानें प्रमुख घटनाएं
अब बरेली के इस गांव में ले पाएंगे छुट्टियों का मजा! बनेगा ईको टूरिज्म विलेज...मिलेंगी ये सुविधाएं
Bareilly News: जागरूकता से जीती मंडल के 69 गांवों में टीबी से जंग
बरेली: प्रोफेसर की गलत नियुक्ति के मामले राजभवन और शासन ने मांगा जवाब, जानिए पूरा मामला