गोंडा: 2726 पोलिंग बूथों पर तैनात किए गए वालंटियर्स, वोटिंग के लिए बांटेंगे मनुहार पत्र, डीएम ने किया विमोचन

गोंडा: 2726 पोलिंग बूथों पर तैनात किए गए वालंटियर्स, वोटिंग के लिए बांटेंगे मनुहार पत्र, डीएम ने किया विमोचन

गोंडा, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने की कवायद में जुटा जिला प्रशासन अब मतदाताओं को मनुहार पाती भेजकर उनसे 20 मई को शत प्रतिशत मतदान की अपील करेगा। इसके लिए लोकसभा क्षेत्र के सभी 2726 पोलिंग बूथों पर वालेंटियर्स तैनात किए गए हैं। बृहस्पतिवार को शहर के वेंकटाचार्य क्लब में आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम में जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा ने इस मनुहार पाती का विमोचन किया। 

आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर जिला प्रशासन लगातार जागरुकता कार्यक्रमों का आयोजन कर रहा है‌। इसी क्रम में अब जिला प्रशासन ने मतदाताओं को आगामी 20 मई को वोटिंग के लिए मनुहार पाती भेजने का फैसला किया है। मनुहार पाती भेजने के लिए बूथवार वालेंटियर्स तैनात किए गए हैं। 

बृहस्पतिवार को इन वालेंटियर्स को प्रशिक्षित किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा ने इस मनुहार पाती का विमोचन किया और प्रशिक्षण ले रहे वालेंटियर्स को मनुहार पाती घर घर तक पहुंचाने का निर्देश दिया। जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा ने बताया कि इस गोंडा लोकसभा क्षेत्र के सभी 2726 पोलिंग बूथों पर वालेंटियर्स तैनात किए गए हैं उन्हे मनुहार पाती बांटने की जिम्मेदारी सौंपी गयी है‌। 

इस मनुहार पाती में मतदाताओं से 20 मई को पोलिंग बूथ पर पहुंचकर वोट डालने की अपील की गयी है। इस कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी एम अरुन्मौलि, पीडी डीआरडीए चंद्रशेखर, बीएसए प्रेमचंद यादव समेत अन्य अफसर मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: अमृत सरोवर योजना हुई बदहाल, लाखों खर्च कर खुदे तालाब, अब एक बूंद पानी भी नहीं

 

ताजा समाचार

Etawah: दीवार को लेकर पीट-पीटकर महिला की ली जान...परिजन बोले- 12 घंटे पहले मारपीट पर पुलिस ने की होती कार्रवाई, नहीं होती हत्या
Lok Sabha Election 2024: जालौन में कई जगह ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, अधिकारियों के मनाने का सिलसिला रहा जारी
Live UP Lok Sabha Elections 2024: भीषण गर्मी के चलते लखनऊ के कई बूथों पर पसरा सन्नाटा
भीषण गर्मी से कासगंज डिपो की आय में आई भारी कमी, यात्री न मिलने की वजह से खाली दौड़ रहीं बसें
कासगंज: 'युवाओं को आत्मनिर्भर बनाना ही है एक मात्र लक्ष्य': ब्लॉक प्रमुख यशवीर सिंह
सिद्धार्थनगर में गरजे अखिलेश, कहा- चार जून के बाद सरकार-मंत्रिमंडल के साथ 'मीडिया मंडल' भी बदल जाएगा