खौफनाक हादसा : पानी की टंकी गिरने से मां-बेटे की मौत

ईंट भट्ठे पर नहाते समय हुआ हादसा, 10 दिन पहले बनी थी पानी टंकी

 खौफनाक हादसा : पानी की टंकी गिरने से मां-बेटे की मौत

कंधई प्रतापगढ़ अमृत विचार । सीमेंट से बनी पानी की टंकी गिरने से मलबे में दबकर बगल में नहा रहे मां और मासूम बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बाबा बेलखरनाथ धाम ब्लाक के कंधई थाना क्षेत्र के फेनहा गांव में गौतम ईंट भट्ठे पर बिलासपुर से पूरे परिवार के साथ 29 वर्षीय तारामती पत्नी छविलाल, तीन वर्षीय बेटे मोक्ष  के साथ रहकर भराई और पथाई का कार्य करती थी। बुधवार को सुबह करीब आठ बजे मां,बेटे सीमेंट से बनी पानी की टंकी के बगल नहा रहे थे। इसी दौरान पानी का एकाएक भराव अधिक हो गया जिससे टंकी टूट गई।

भरभरा कर गिरे मलबे में दबकर मां बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव के लोगों ने तुरंत उन्हें बाहर निकाला। स्थानीय लोगों की मदद से पीआरवी वैन से राजा प्रताप बहादुर अस्पताल भेजवाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। महिला और मासूम बच्चे की मौत के बाद अस्पताल पहुंचे परिजन दहाड़ मारकर रोते रहे। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।एसओ कंधई प्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।