शाहजहांपुर: पीआरवी सिपाही को पीटकर किया घायल, रिपोर्ट दर्ज

शाहजहांपुर: पीआरवी सिपाही को पीटकर किया घायल, रिपोर्ट दर्ज

सिंधौली, अमृत विचार। क्षेत्र के एक गांव में प्रेम प्रसंग में बेटी की जान लेने पर अमादा एक व्यक्ति ने पुलिस के पहुंचने पर पीआरवी के सिपाही पर हमला कर दिया। जिसमें वह घायल हो गया। घायल सिपाही की तहरीर पर सिंधौली पुलिस ने लड़की के पिता के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने आदि की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। 

पीआरवी के सिपाही अनुज सागर की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया कि मेरी ड्यूटी पीआरवी 1382 थाना पुवायां पर रविवार दोपहर 1 बजे से थी। साथ में महिला सिपाही रविता चौधरी व चालक होमगार्ड विनीत कुमार थे। 1:14 बजे मोबाइल नंबर-7388271788 से कॉलर तौकीर पुत्र अतीउल्ला निवासी ग्राम आमडार गौटिया थाना सिधौली द्वारा सूचना दी गई कि मेरा एक गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है और हम दोनों आपस में शादी करना चाहते हैं। हम दोनों बालिग हैं, परन्तु उसके पिता शादी नहीं करना चाहते हैं। 

उन्होंने अपनी पुत्री को मार पीट करके कमरे में बंद कर रखा है और उसके परिजन उसको जान से मार सकते हैं। इस सूचना पर मौके पर पहुंचा और लड़की के घर में अंदर गया और महिला सिपाही रविता चौधरी ने लड़की को कमरे से बाहर बुलाया और उससे पूछताछ करने के लिए वीडियो बना रही थी, इतने में ही लड़की के पिता पीछे से आए और जान से मारने की नीयत से मेरे ऊपर लाठी से कई बार प्रहार किए, जिससे मेरी चीख सुनकर बाहर  खड़े चालक विनीत भी अंदर आ गए और उन्होंने मुझे बचाया। 

पीड़ित सिपाही ने बताया कि लड़की के पिता द्वारा सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की गई। फिर हम लोगों ने अपनी सहायता के लिए कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर सहायता के लिए पीआरवी 1383 मौके पर आ गयी , उसके उपरान्त सिधौली पुलिस को सूचना दी। आरक्षी ने बताया कि लाठी के प्रहार से मेरा कान फट गया और मेरे शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: जिले के 20 हजार घरों में लगेंगे सोलर सिस्टम, पीएम सूर्य योजना के तहत होगा कार्य