गोंडा: तेज रफ्तार पिकअप की ठोकर से शिक्षक की मौत, परिजनों में कोहराम

सरस्वती विद्या मंदिर में आचार्य के पद पर कार्यरत थे मृतक भूपति मणि शुक्ल

गोंडा: तेज रफ्तार पिकअप की ठोकर से शिक्षक की मौत, परिजनों में कोहराम

गोंडा, अमृत विचार। गोंडा लखनऊ मार्ग पर मंगलवार की सुबह एक तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क पार कर रहे शिक्षक को ठोकर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने घायल शिक्षक को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। शिक्षक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मामले में मृतक के बेटे ने पिकअप चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र के पोर्टरगंज पथवलिया के रहने वाले भूपति मणि शुक्ल (38) माधवपुरम बड़गांव स्थित सरस्वती विद्या मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में वरिष्ठ आचार्य के पद पर कार्यरत थे। भूपति मणि राजापुर मोड़ के समीप एक ने अपने नए घर पर परिवार समेत रहते थे। मंगलवार की सुबह करीब पांच बजे वह अपने पुराने घर की तरफ जा रहे थे कि एक तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हे ठोकर मार दी। पिकइप की ठोकर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए‌।

परिजनों ने उन्हे तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा है‌।‌ मामले में मृतक के बेटे सर्वेश मणि ने पिकअप चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। नगर कोतवाल राजेश सिंह ने बताया कि पिकअप को कब्जे में ले लिया गया है‌। चालक की तलाश की जा रही है‌।

आचार्य के आकस्मिक निधन पर शोक की लहर

माधवपुरम बड़गांव स्थित सरस्वती विद्या मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में वरिष्ठ आचार्य भूपति मणि शुक्ल के आकस्मिक निधन की सूचना से विद्यालय परिवार में शोक की लहर दौड़ गयी। विद्यालय परिवार ने आचार्य के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक जताया है‌।

यह भी पढ़ें:-गोंडा: स्ट्रांग रूम में जमा हुई EVM मशीनें, 4 जून के खुलेगा किस्मत का पिटारा