बदायूं: प्लाट में मिला खेत पर फसल देखने गए अधिवक्ता का शव, परिवार में मचा कोहराम

शनिवार सुबह खेत पर गए थे बिसौली के गांव मलखानपुर निवासी अधिवक्ता तेजपाल

बदायूं: प्लाट में मिला खेत पर फसल देखने गए अधिवक्ता का शव, परिवार में मचा कोहराम

शव के पोस्टमार्टम के दौरान मौजूद अधिवक्ता के परिजन

बदायूं, अमृत विचार। एक युवक के साथ खेत पर गए अधिवक्ता का शव दूसरे गांव के प्लाट में मिला। जिसके बाद अधिवक्ता के साथ खेत पर जाने वाला युवक फरार है। मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। अधिवक्ता के साथ जाने वाले युवक पर हत्या करके शव फेंकने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव मलखानपुर निवासी तेजपाल (53) पुत्र बुद्धसेन अधिवक्ता था। वह तहसील बिसौली में बैठते थे। वह खेती भी करते थे। शनिवार सुबह वह गांव निवासी एक युवक के साथ गांव रतनपुर के पास अपने खेत पर गए थे लेकिन दोपहर तक नहीं लौटे। परिजनों ने उनके साथ एक युवक से पूछताछ की तो वह इधर-उधर की बात करने लगा। 

शनिवार देर शाम तेजपाल का शव गांव रतनपुर के पंचायत घर के पास खाली पड़े प्लाट में मिला। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस भी आ गई। परिजनों ने तेजपाल के साथ गए युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया। कहा कि जब से शव मिला है तब से वह युवक गांव से फरार है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जहां अधिवक्ता के बेटे नोएडा में रहकर नौकरी करने वाले रखक्षेत्र ने बताया कि उनके पिता के साथ गए युवक ने अपनी बेटी की शादी में पिता से 20 हजार रुपये और घी व तेल के पीपे लिए थे। पिता उससे रुपये वापस मांगते थे तो वह गाली-गलौज करने लगा था। अक्सर कहता था कि अगर रुपये मांगे तो जान से मार देगा। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। परिजनों की ओर से युवक के खिलाफ तहरीर दी गई है। बिसौली कोतवाल सुनील अहलावत ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अभी मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- बदायूं: गंगा एक्सप्रेस-वे के काम में लगे डंपर की टक्कर से साइकिल सवार किशोर की मौत, परिवार में मचा कोहराम