वारदात : दिनदहाड़े गल्ला व्यापारी पर गोली चला लूटी नगदी

- वारदात को अंजाम देकर घटनास्थल से बदमाश फरार

 वारदात : दिनदहाड़े गल्ला व्यापारी पर गोली चला लूटी नगदी

अमृत विचार, बीकेटी। इंटौजा थाना अंतर्गत उसरना गांव में बुधवार दोपहर गल्ला व्यापारी से नाकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बाइक से आए दो नकाबपोश बदमाशों ने गल्ला व्यापारी की दुकान में घुसकर उस पर गोली चला दी, जिसके बाद बदमाश दुकान के गल्ले में रखी नकदी लूटकर भाग निकले। बदमाशों के जाने के बाद गल्ला व्यापारी ने फौरन पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर एक कारतूस का खोखा बरामद किया है। फिलहाल, बदमाशों की तलाश में सर्विलांस, क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस की टीम गठित की गई है। 

गल्ला व्यापारी ककक

दीवार में धंसी गोली

पुलिस उपायुक्त उत्तरी (डीसीपी)  अभिजीत आर शंकर के मुताबिक, उसरना गांव निवासी गल्ला व्यापारी मो. आरिफ की गांव के तिराहे पर दुकान है। दोपहर करीब 12:15 बजे वह अपनी दुकान पर बैठा था। इसी बीच बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश उसकी दुकान में घुस आए। जब तक वह कुछ समझ पाता तब बदमाशों ने उसकी तरफ तमंचा तान गोली चला दी, गनीमत रही कि निशान मिस हो गया और गोली दीवार में धंस गई।

जिसके बाद बदमाश दुकान में रखा रुपयों का बैग लेकर वहां से भाग इंटौजा की तरफ बाइक से भाग निकले। बदमाशों के जाने के बाद आरिफ ने फौरन पुलिस कंट्रोल रूम पर सम्पर्क कर लूट की सूचना दी। जानकारी मिलते ही आलाधिकारियों के साथ स्थानीय पुलिस और फॉरेसिंक टीम भी मौके पर पहुंच गई। आलाधिकारियों ने गल्ला व्यापारी से पूछताछ की तो वहीं, फॉरेसिंक टीम ने घटनास्थल का मुआयना कर फॉयरिंग से जुड़े साक्ष्य जुटाए। इस दौरान टीम को घटनास्थल के पास से 315 बोर कारतूस का खोखा बरामद किया है। 

गेाली कककक

कान के पास से निकली गोली

अपर पुलिस उपायुक्त उत्तरी (एडीसीपी) जितेंद्र दुबे ने बताया कि बयान में गल्ला व्यापारी ने बताया कि वारदात के वक्त वह अपनी दुकान के अंदर कुर्सी पर बैठा था। तभी अचानक से आए बदमाशों ने उस पर गोली चला दी। गोली गल्ला व्यापारी के कान के पास से निकल गई। जिससे वह घबरा गया और उसके मुंह से आवाज निकलनी बंद हो गई। गल्ला व्यापारी ने बताया कि निशान मिस होने के बाद बदमाश फिर से तमंचे में दूसरी कारतूस लोड करने लगा तो हिम्मत कर वह बदमाशों को धक्का देते दुकान से बाहर भाग निकला।  

वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत बरकरार

एसीपी बीकेटी सुजीत दुबे के मुताबिक, वारदात के बाद पुलिस ने ग्रामीणों से भी पूछताछ की, लेकिन वह मुंह खोलने से घबराते रहे। उन्होंने बताया कि दिनदहाड़े अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग सहम गए है। उनके जेहन में बदमाशों की दहशत बरकरार है।

हालांकि, बदमाशों के भागने के बाद गल्ला व्यापारी को शोर सुनकर लोग घरों से बाहर निकल आए। ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में इस तरह की वारदात होना एक गंभीर मामला है। पुलिस उपायुक्त उत्तरी कस कहना है कि बदमाशों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें गठित हुई है। यह सभी टीमें बदमाशों की तलाश में कई-कई पहलुओं पर जांच कर रही है। वहीं, गल्ला व्यापारी की लिखित शिकायत पर इंटौजा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।