कांग्रेस-सपा ने दलित और पिछड़ों को ठगने का काम किया है, प्रयागराज में बोले केशव मौर्य

कांग्रेस-सपा ने दलित और पिछड़ों को ठगने का काम किया है, प्रयागराज में बोले केशव मौर्य

प्रयागराज, अमृत विचार। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या गुरुवार को सिविल लाइंस स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचकर पत्रकारों से वार्ता की। डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस के लाडले ने इस बात को खुद माना है कि उनके पूर्वजों ने ओबीसी के साथ गलत किया है। आज अपना भारत कांग्रेस मुक्त हो रहा है। कांग्रेस ने ओबीसी को लूटने का काम किया है। अब जनता समझदार है और अपनी समझदारी से इंडी गठबंधन को साफ करेगी। 

उन्होंने समाजवादी पार्टी को लेकर कहा कि सपा ने सिर्फ एक जाति को बढ़ावा दिया है। अब संगमनगरी की दोनों सीटों सहित  प्रदेश की 80 सीटों पर जीत का परचम लहराने जा रही है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है इस कांग्रेस और सपा ने दलितों और पिछडो को सिर्फ ठगने का काम किया है। जिस पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने रोक लगाकर ममता बनर्जी सरकार को आईना दिखाने का काम किया है। डिप्टी ने कहा है कि कलकत्ता हाईकोर्ट ने जो फैसला दिया है उसे लागू करना चाहिए और कोर्ट की अवमानना करने पर ममता बनर्जी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। 

इंडी गठबंधन का हो रहा सफाया

इंडी गठबंधन पर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि गठबंधन का  400 तक  पहुंचने का सपना सिर्फ सपना ही रहेगा। पप्पू और गप्पू पूरी तरह से साफ हो चुके है। भारतीय जनता पार्टी 4 जून को 400 पार करते हुए प्रचण्ड बहुमत से सरकार बनाएगी।

मोदी के नेतृत्व में होंगे 400 के पार, बोले- केशव मौर्य 

कोराव विधानसभा के बिरहा गांव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी के पक्ष में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने की अपील किया। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इस बार चार सौ से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। क्योंकि आज भारत के स्थिति वैश्विक स्तर पर मजबूत हुई है। देश बड़ी तेजी के साथ विकास कर रहा है। अब जनता जान और समझ चुकी है कि देश की मजबूती और तरक्की भाजपा ही दे सकती है। अप मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कोरांव से अपना बहुत पुराना नाता बताया।

साथ ही उन्होंने नीरज त्रिपाठी के पिता पूर्व राज्यपाल स्व. केसरी नाथ त्रिपाठी के व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला। अपने संबोधन में उन्होंने कारसेवकों पर गोलियां चलाने वालों पर भी तंज भी कसा।  स्थानीय प्रशासन पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को चार तारीख के बाद सबक सिखाने की भी बात कही। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी सहित भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी का कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: सबसे पहले हैदरगढ़ और आखिर में आएगा कुर्सी विधानसभा क्षेत्र से परिणाम, 33 चक्र में पूरी होगी मतगणना

ताजा समाचार

Unnao News: गंगा दशहरा के अवसर पर श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी...आरती के बाद होगा दीपदान का कार्यक्रम
पिता की इच्छा पर आईसीयू में हुई फिल्मी शादी, डॉक्टर और स्टाफ बने गवाह
Video: गंगा दशहरा पर जहां भगवान राम ने पाई थी ब्रह्महत्या से मुक्ति, उस धोपाप धाम में उमड़ा आस्था का जनसैलाब
Farrukhabad: गंगा दशहरा पर पांचाल घाट गंगा तट पर उमड़ा आस्था का जन सैलाब, हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी
खेत की मेड़ काटने को लेकर भिड़ा दो सगे भाइयों का परिवार, एक की मौत, पांच घायल-दो की हालत गंभीर
नई समय सारिणी लागू करने के लिए रेलवे ने शुरू की तैयारी, एक जुलाई से बदला जाएगा मुरादाबाद से गुजरने वाली 20 ट्रेनों का समय