ऋषिकेश: सिंघम बना पुलिस ड्राइवर...चौथी मंजिल में चढ़ा दी बोलेरो

ऋषिकेश: सिंघम बना पुलिस ड्राइवर...चौथी मंजिल में चढ़ा दी बोलेरो

ऋषिकेश, अमृत विचार। फिल्मी स्टाइल में सिंघम बने पुलिस के ड्राइवर ने ऋषिकेश एम्स हॉस्पिटल के चौथी मंजिल में बोलेरो चढ़ा दी, यह देख मरीज सहित उनके तीमारदारों के हांथ पांव फूल गए। अस्पताल मरीजों से मिलने पहुंचे लोगों के मोबाइल कैमरे बाहर निकल आए, और अस्पताल मानो ऐसा लग रहा था जैसे किसी फिल्म का सेट हो और अजय देवगन की फिल्म सिंघम 3 की शूटिंग चल रही हो।

दरअसल अब आपको बता दें कि यह पूरा मामला जुड़ा है महिला डॉक्टर से छेड़खानी का..हुआ यूं कि 19 मई की शाम को ऑपरेशन थिएटर में नर्सिंग ऑफिसर ने साथी महिला डाक्टर के साथ छेड़खानी कर दी थी, जिस पर इस घटना से नाराज हॉस्पिटल के डॉक्टर हड़ताल पर चले गए। वह आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे, डॉक्टरों के जबरदस्त गुस्से को देखते हुए पुलिस फिल्मी स्टाइल में जीप लेकर हॉस्पिटल की चौथी मंजिल पर पहुंची और आरोपी को पकड़कर ले गई। 

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के मुताबिक एम्स में कार्यरत एक महिला डॉक्टर ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि 19 मई की शाम को ऑपरेशन थिएटर में नर्सिंग ऑफिसर ने उनके साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया, विरोध करने पर भी वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया और रात को उसने व्हाट्सएप के माध्यम से आपत्तिजनक मैसेज भेज दिया जिससे वह काफी आहत हुईं।

डॉक्टरों में आक्रोश को देखते हुए पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए अपनी गाड़ी को चौथी मंजिल पर रैंप के माध्यम से ले गई, जिसके बाद आरोपी को हिरासत में लेकर इमरजेंसी से होते हुए बाकायदा मरीजों के बेड को खिसकाकर वाहन के लिए रास्ता बनाया गया। पुलिस के द्वारा अस्पताल के इमरजेंसी से होकर बाहर आते हुए गाड़ी की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

वहीं इस मामले को लेकर एसएसपी देहरादून जांच के लिए खुद एम्स पहुंचे। एसएसपी ने एम्स के डायरेक्टर और सिक्योरिटी इंचार्ज से इस मामले को लेकर बातचीत की। फिलहाल इस मामले को लेकर अभी किसी भी तरह से एसएसपी का बयान नहीं आया है और मामले की जांच करने की बात कही जा रही है।