सुलतानपुर: रंजिश बता पुलिस ने झाड़ा था पल्ला, एसपी के आदेश पर केस दर्ज

आशा बहु की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने किया था शांति भंग में चालान 

सुलतानपुर: रंजिश बता पुलिस ने झाड़ा था पल्ला, एसपी के आदेश पर केस दर्ज

सुलतानपुर, अमृत विचार। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र  पर तैनात आशा बहु से घर लौटते समय एक युवक ने छेड़छाड़ करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। आशा बहु ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी जिस पर मित्र पुलिस ने आपसी रंजिश का मामला बताकर युवक को क्लीन चिट देते हुए शांति भंग में चालान कर मामले से पल्ला झाड़ लिया था। अब एसपी सोमेन बर्मा के आदेश पर आरोपी पर छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

कुड़वार थाना क्षेत्र के कोटिया पासी का पुरवा गांव निवासी गुलाबी देवी पत्नी हरीलाल ने एसपी सोमेन बर्मा को शिकायती पत्र सौपा। उसने बताया कि वह सीएचसी कुड़वार में आशा बहू है। बीते 17 मई को अलीगंज बाजार में लोगों का आभा कार्ड बनवा घर लौट रही थी। सवारी न मिलने से उसे देर हो गई। 

आरोप है कि रास्ते में शाम करीब सात बजे गांव के ही जलील अहमद खान उर्फ लल्लन ने उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। यह भी आरोप है कि कि उन्होंने कहा कि हमारे साथ रहोगी तो हमेशा खुश रहोगी। विरोध करने पर उसने कहा कि तुम्हारे बच्चों व पति को मार देंगे। साथ ही जाति सूचक गालियां भी दी।

गुहार लगाते हुए किसी तरह छुड़ाकर भागते हुए डायल 112 को फोन किया। महिला हेल्प लाइन 1076 पर भी फोन किया। लेकिन कोई सहायता नहीं मिली। स्थानीय पुलिस ने भी कोई विधिक कार्रवाई नहीं की। अब एसपी के आदेश पर कुड़वार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: सबसे पहले हैदरगढ़ और आखिर में आएगा कुर्सी विधानसभा क्षेत्र से परिणाम, 33 चक्र में पूरी होगी मतगणना