शाहजहांपुर: पिज्जा हब के बाथरुम में नर्स का मिला शव, गला दबाकर हत्या की आशंका

शाहजहांपुर: पिज्जा हब के बाथरुम में नर्स का मिला शव, गला दबाकर हत्या की आशंका

पिज्जा हब में जांच करने पहुंचे एसपी अशोक कुमार मीणा

शाहजहांपुर, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला चारखंभा में स्थित पिज्जा हब में बाथरुम में एक नर्स का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। उसके गले में निशान है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि नर्स की गला दबाकर हत्या की गयी है। उसका साथ आया युवक खाना लाने के बहाने लापता हो गया।  

शव मिलने क्षेत्र में सनसनी फैल गई। नर्स पीलीभीत जिले की है। वह यहां पर एक प्राइवैट अस्पताल में काम करती थी। वह अपने मामा के यहां गांव कनेंग में रहती थी। पुलिस ने कैमरे खंगाले तो एक युवक के साथ आयी थी। वह युवक लापता हो गया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि नर्स की हत्या की गयी है।  एसपी, एएसपी सिटी, सीओ सिटी मौके पर पहुंचे और पिज्जा हब के मैनेजर से जानकारी की। 

चौक कोतवाली क्षेत्र में चारखंभा पर पिज्जा हब है। जहां कमरे बनाए गए है। पिज्जा हब का मैनेजर प्रति घंटे के हिसाब से कमरे किराए पर देता है। शुक्रवार की शाम साढ़े चार बजे एक महिला एक युवक के साथ पिज्जा हब में आयी और एक कमरा बुक कराया। दोनों लोग कमरे में गए। कमरे के अंदर ही बाथरुम बना है। दो घंटे पूरे होने के बाद पिज्जा हब के मालिक अभिषेक कश्यप कमरे में गए तो देखा कि दोनों लोग नहीं है। 

उन्होंने बाथरुम में जाकर देखा कि 25 वर्षीय महिला का शव पड़ा था। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर सिपाहियों के साथ पिज्जा हब में पहुंचे और शव का बाथरुम में पड़ा देखा। पुलिस ने महिला का मोबाइल बरामद आदि बरामद किया। प्रभारी निरीक्षक ने पुलिस अधिकारियों की सूचना दी। 

एसपी अशोक कुमार मीणा, एएसपी सिटी संजय कुमार, सीओ सिटी सौम्या पांडे मोके पर पहुंची। अधिकारियों ने पिज्जा हब मालिक अभिषेक कश्यप से जानकारी की। हब मालिक ने बताया कि उसके साथ आया युवक खाना लेने के कहकर गया था और वापस लौटकर नहीं आया। उन्होंने कमरे में जाकर देखा कि बाथरुम में महिला का शव पड़ा है।  

पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चाला कि महिला पीलीभीत जिले के कस्बा पूरनपुर की 25 वर्षीय मेनसी सिंह है। वह यहां कृष्णा हास्पीटल में स्टाफ नर्स थी। उसके मामा सेहरामऊ दक्षिणी में कनेंग में रहते है और मामा के यहां से डियूटी करने आती थी। नर्स एक युवक के साथ आई थी । रजिस्टर में युवक का नाम शिवम शुक्ला निवासी पूरनपुर जिला पीलीभीत लिखा हुआ था। वह युवक गायब है।  सीओ सिटी सौम्या पाण्डे ने बताया नर्स के गले निशान है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गयी है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा। मृतका के परिवार वालों को सूचना कर दी गयी है। 

चारंखंभा पर स्थित पिज्जा हब में एक नर्स का शव बाथरुम में मिला है। वह एक युवक के साथ हब में आयी थी। उसके गले में निशान है और आशंका व्यक्त की जा रही है कि गला दबाया गया है। वह यहां पर एक अस्पताल में नर्स थी और मामा के साथ रहती थी। उसके साथ आए युवक की तलाश में पुलिस पीलीभीत जाएगी। सीसीटीवी कैमरे को और बारीकी से चेक किया जाएगा, साथ ही हब मानक के अनुरुप है या नहीं, इसकी भी जांच की जाएगी।-अशोक कुमार, मीणा एसपी

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: जेल की बैरक में हुई बिरयानी पार्टी, पी गई शराब