टनकपुर: मां और दो ग्रामीणों पर हमले के बाद खुद को लहूलुहान किया हमलावर ने 

टनकपुर: मां और दो ग्रामीणों पर हमले के बाद खुद को लहूलुहान किया हमलावर ने 

टनकपुर/ चम्पावत, अमृत विचार। चम्पावत जिले के पाटी ब्लॉक का रमक गांव में शनिवार रात हुए खूनी संघर्ष में महिला समेत  चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। घायल चारों लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। विवाद की वजह पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। 

रमक गांव के 37 वर्षीय दयानंद जोशी शनिवार रात्रि करीब 10 बजे अपने घर से चाकू लेकर गांव के दो युवक जीवन जोशी (24) और खिलानंद (34) को मारने के लिए निकला। इतने में उसकी मां पार्वती देवी ने उसके हाथ से चाकू छीनने की कोशिश की। इसी दौरान मां पार्वती देवी के पेट में चाकू लग गया और वह बुरी तरह से घायल हो गईं।

इसके बाद आरोपी दयानंद ने आवेश में आकर दोनों युवकों जीवन जोशी और खिलानंद को हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और अंत में खुद को भी घायल कर दिया। बताते हैं कि इसके बाद दयानंद ने हवाई फायर भी किया। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीणों को घटना का पता चला।

ग्रामीणों ने एंबुलेंस मंगवाने के अलावा वारदात की पुलिस को जानकारी दी। सभी घायलों को चम्पावत जिला अस्पताल ले जाया गया। हालत खराब देखते हुए चारों को हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया है। पाटी के थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह कोरंगा ने बताया कि मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है।