आनर किलिंग:भाइयों ने हत्या करने के बाद पेट्रोल डाल कर जलाया था बहन का शव!

आनर किलिंग:भाइयों ने हत्या करने के बाद पेट्रोल डाल कर जलाया था बहन का शव!

हरदोई, अमृत विचार। भाई अपनी बहन को मौसी की बीमारी का बहाना बना कर उसे घर से लिए और फिर ओमनी गाड़ी में अंदर ही उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी,फिर पेट्रोल डाल कर शव फूंक दिया। एसपी पूर्वी नृपेन्द्र कुमार ने इस तरह के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी सगे भाई है और उनकी 18 वर्षीय बहन अपने प्रेमी के साथ रहने पर अड़ी थी,जबकि उसके भाई ऐसा होने नही देना चाह रहे थे,उसी के चलते उन्होंनें इस तरह की वारदात को अंजाम दिया।

एसपी पूर्वी कुमार ने बताया कि 30 मई को अतरौली थाने के पवायां से गहदौ वाले रास्ते पर पतवार के नीचे युवती का अधजला शव पड़ा बरामद हुआ था। उस मामले में अतरौली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 302/201 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी। एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी के निर्देश पर एसओजी/सर्विलांस/स्वाट टीम भी खुलासा करने के लिए जुटी थी। युवती की शिनाख्त बिट्टी उर्फ संगीता पुत्री प्यारे लाल निवासी कायस्थाना काकोरी लखनऊ के रूप में की गई। उसके बाद पुलिस की जांच और तेज़ हो गई। उसने हर एक पहलू को बड़ी बारीकी से परखा और सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने शुरु कर दिए। चल रही जांच के बीच रविवार को पता चला कि पवायां के प्राथमिक स्कूल के पास एक ओमनी गाड़ी खड़ी है, जिस पर दो युवक सवार है। इतना पता होते ही एसएचओ अतरौली दिलेश कुमार सिंह‌ ने अपनी टीम के अलावा एसओजी,सर्विलांस/स्वाट टीम के साथ वहां घेराबंदी कर उन दोनों को दबोच लिया। 

एसपी पूर्वी ने बताया कि ओमनी पर सवार युवक दुर्गेश सैनी पुत्र प्यारे लाल निवासी कायस्थाना काकारो व उसके भाई शंकर उर्फ रवि ने जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि बिट्टी उर्फ संगीता प्रेमी के साथ रहने के लिए अड़ी थी,जबकि घर वाले ऐसा नहीं होने देना चाह रहे थे।काफी समझाने के बाद उस पर कोई असर नहीं हुआ।  फिर उसके बाद दोनों भाई बहन बिट्टी उर्फ संगीता को मौसी की बीमारी का बहाना बना कर उसे अपने साथ ओमनी से लाए और पवायां के पास रुक कर गला घोंट कर उसकी हत्या करने के बाद शव पर पेट्रोल डाल कर उसे फूंक दिया।

ये भी पढ़ें -गाजियाबाद एक्सप्रेसवे हादसा: आ रहे हैं...और फिर आई मौत की खबर!