बहराइच: रोडवेज बस और कार की टक्कर में एक की मौत, पांच की हालत गंभीर, मेडिकल कॉलेज रेफर

बहराइच: रोडवेज बस और कार की टक्कर में एक की मौत, पांच की हालत गंभीर, मेडिकल कॉलेज रेफर

जरवल/बहराइच, अमृत विचार। लखनऊ बहराइच मार्ग पर शुक्रवार को दोपहर में रोडवेज बस और कार में आमने सामने की टक्कर हो गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच घायल हो गए। सभी घायलों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

जरवल रोड थाना क्षेत्र के जरवल कस्बा में चौकी के सामने शुक्रवार दोपहर में लखनऊ से आ रही रोडवेज बस और बहराइच से लखनऊ जा रही कार में आमने सामने की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार छह लोग घायल हुए। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्तफाबाद पहुंचाया गया।

यहां पर कार सवार लखनऊ के आशियाना निवासी अनुराग त्रिपाठी (30) पुत्र अशोक त्रिपाठी की मौत हो गई। जबकि आशियाना निवासी उस्मान, बहराइच के बौंडी निवासी ननके (24) पुत्र जग्गू, सरैया निवासी कैलाश (18) पुत्र मैकू, सुनील कुमार (28) पुत्र राम कुमार तेलियनपुरवा चिलवरिया, कैसरगंज के गाजीपुर निवासी अनिल कुमार (30) मुल्कराज घायल हो गए। सभी घायलों की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

इनमें दो घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक ओवर टेक करने के चक्कर में कार पूरी तरह से बस में घुस गई। प्रभारी निरीक्षक बृजराज प्रसाद ने बताया कि बस और कार को कब्जे में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि चालक और परिचालक हिरासत में है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्यवाई की जायेगी।

हादसे के बाद हाइवे पर लगा जाम

लखनऊ बहराइच मार्ग पर जरवल चौकी के सामने रोडवेज बस और कार में टक्कर हुई। जिसके बाद सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वाहनों को हटवाया। लगभग आधे घंटे तक लोगों को जाम का सामना करना पड़ा। इस दौरान अन्य यात्रियों को परेशानी हुई।

यह भी पढ़ें:-संविधान के खिलाफ मुसलमानों को आरक्षण इंडी की फितरत, महराजगंज की जनसभा में बोले योगी