Auraiya Crime: मां-बेटे पर धारदार हथियार से किया था हमला...बेटे की इलाज के दौरान मौत, हर तरफ बस इस बात की हो रही चर्चा

औरैया में मां-बेटे पर धारदार हथियार से हमले में बेटे की इलाज के दौरान मौत

Auraiya Crime: मां-बेटे पर धारदार हथियार से किया था हमला...बेटे की इलाज के दौरान मौत, हर तरफ बस इस बात की हो रही चर्चा

औरैया, अमृत विचार। ऐरवाकटरा थानाक्षेत्र के अंतर्गत तकिया गांव में बीते 19 मई की रात को बदमाशों ने लोगों ने घर में घुसकर 46 वर्षीय मृतक सुरेंद्र यादव उर्फ भगत व उनकी 65 वर्षीय मां राम देवी के सिर में धारदार हथियार से हमला किया। सिर में गहरे घाव होने के कारण मिनी पीजीआई सैफई में भर्ती कराया गया था। गुरुवार रात सुरेंद्र यादव उर्फ भगत की मौत हो गई।

वहीं मां अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रही है।  शुक्रवार की शाम मृतक सुरेंद्र यादव उर्फ भगत का शव आने पर तकिया गांव फूट-फूट कर रोने लगा। गली में यह चर्चा चल रही थी मृतक बहुत सीधा-साधा व्यक्ति था और कृषि का कार्य करता था। उसकी किसी से कोई लड़ाई नहीं थी। फिर इतना बड़ा हमला किसने करवाया।

ऐरवाकटरा क्षेत्र के हर व्यक्ति के दिमाग में यह प्रश्न उठता है, वैसे बीते फरवरी 2023 में मृतक के घर में बहुत बड़ी चोरी हो गई थी, जिसमें काफी जेवर भी चला गया था। लेकिन असली भेद नहीं खुल सका अभी मृतक की मां रामदेवी को मालूम नहीं है कि मेरा पुत्र हमें छोड़कर चला गया। 

आसपास क्षेत्र के लोग काफी संख्या में मृतक के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। बिधूना सीओ अशोक कुमार दोपहर में ही गांव आ गए थे। थाना अध्यक्ष संत प्रकाश पटेल मय फोर्स के साथ अंतिम संस्कार में मौजूद रहे। उन्होंने बताया घटना के साक्ष्य के आधार पर जांच चल रही है। बहुत जल्द ही मामला का पर्दाफाश होगा। अंतिम संस्कार में जिला पंचायत सदस्य पति प्रकाश यादव, हरि नारायण तिवारी, वीरेंद्र सिंह यादव पूर्व प्रधान, सरवन सिंह प्रधान, बिंदा कटियार, गंगा दत्त तिवारी काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: खेरेश्वर घाट में गंगा नहाने गए तीन किशोर डूबे...एक की मौत, दूसरे को गोताखोरों ने बचाया, तीसरा लापता