बहराइच : नहर में स्नान करते समय पांच दोस्त डूबे, एक की मौत 

चार दोस्त नहर से निकलकर हुए फरार, शहर क्षेत्र का निवासी है मृतक

बहराइच : नहर में स्नान करते समय पांच दोस्त डूबे, एक की मौत 

बहराइच, अमृत विचार। जिले के चिलवरिया में स्थित नहर में शुक्रवार को पांच दोस्त स्नान कर रहे थे। स्नान करते समय सभी पानी में डूबने लगे। चार दोस्त किसी तरह अपने को बचाते हुए बाहर निकल गए, इसके बाद सभी फरार हो गए। जबकि एक दोस्त की पानी में डूब कर मौत हो गई। उसका शव पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली देहात के चिलवरिया में सरयू नहर की शाखा निकली है। इस नहर में शुक्रवार शाम को चार बजे गर्मी से निजात पाने के लिए पांच दोस्त एकसाथ स्नान करने के लिए गए। सभी नहर में स्नान करने लगे।।स्नान करते समय सभी किशोरवय दोस्त नहर में डूबने लगे। नहर में डूब रहे चार दोस्त किसी तरह पानी से बाहर निकल आए। जबकि एक दोस्त नहर के पानी में ही डूब गया। बाहर निकले दोस्त मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली देहात पुलिस को दी।

प्रभारी निरीक्षक बीके मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू की। कुछ ही देर में पुलिस ने किशोर के शव को बरामद कर लिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक की पहचान शहर के कोतवाली नगर के मोहल्ला खत्रीपुरा निवासी रियाज (16) पुत्र सिराज के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि फोटो से मृतक के परिवार के लोगों ने रियाज के रूप में पहचान की है।