संतकबीरनगर में ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, माननीयों के आश्वासन पर माने-Video

संतकबीरनगर में ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, माननीयों के आश्वासन पर माने-Video

संतकबीरनगर, अमृत विचार। धनघटा तहसील क्षेत्र के नाथनगर ब्लाक क्षेत्र अन्तर्गत मेहनिया बूथ पर ग्रामीणों ने सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने मतदान के बहिष्कार का ऐलान कर दिया। सुबह 11 बजे तक मेहनिया बूथ पर एक भी वोट नहीं पड़ा था। इसकी सूचना पर भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद, पूर्व विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे और क्षेत्रीय विधायक गणेश चौहान मेहनिया गांव में पहुंचे। सभी ग्रामीणों के साथ बैठक की चुनाव के तत्काल बाद सड़क का निर्माण शुरू कराने का आश्वासन दिया। 

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की सबसे बड़ी ताकत आपका वोट है। मतदान नहीं करने से कोई समस्या हल होने वाली नहीं है। जय चौबे ने कहा कि आप सभी मतदान की प्रक्रिया में हिस्सा लेकर भाजपा प्रत्याशी को चुनाव जिताएं। मैं आश्वासन देता हूं कि चुनाव प्रक्रिया सम्पन्न होने के साथ ही सड़क का निर्माण शुरू करा दिया जाएगा। इसके बाद सभी ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी और योगी मोदी के साथ ही जय चौबे जिंदाबाद का नारा लगाकर मतदान करने का एलान किया और सभी ग्रामीण मतदान केंद्र पर पहुंच कर लाइन में खड़े हो गए।

ये भी पढ़ें -Live Lok Sabha Elections 2024 6th Phase: यूपी में छठवें चरण का मतदान जारी, संतकबीरनगर में ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार