पीलीभीत: पहले से विवाहित नगरपालिका कर्मी ने झूठ बोलकर रचाई दूसरी शादी, पंजीकरण भी कराया...अब हो गई शिकायत 

पीलीभीत: पहले से विवाहित नगरपालिका कर्मी ने झूठ बोलकर रचाई दूसरी शादी, पंजीकरण भी कराया...अब हो गई शिकायत 

बीसलपुर, अमृत विचार। नगर पालिका पीलीभीत के एक कर्मचारी ने पहले से विवाहित होने की बात छिपाकर एक युवती को न सिर्फ प्रेमजाल में फंसाया बल्कि मंदिर में लेजाकर उससे शादी कर ली। विवाह का पंजीकरण भी करा लिया गया। बाद में पहले से शादीशुदा होने का पता चलने पर युवती ने विरोध किया तो मारने की धमकी दी। युवती ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

कोतवाली में दी गई तहरीर में नगर की एक युवती ने बताया कि वह कंप्यूटर कोचिंग व निजी जॉब के सिलसिले में प्रतिदिन बीसलपुर से पीलीभीत आती जाती है। मोहल्ला बख्तावर लाल का एक युवक पीलीभीत नगर पालिका में काम करता है। प्रतिदिन अप डाउन करने पर उससे मुलाकात हो गई थी। आरोपी ने खुद को अविवाहित बताकर प्रेम जाल में फंसा लिया। जल्द शादी करने का झांसा दिया। 

15 मार्च को शनिधाम मंदिर पीलीभीत में ले जाकर उसने शादी भी कर ली। चार अप्रैल को विवाह का पंजीकरण सब रजिस्टार पीलीभीत के कार्यालय में कराया। 15 मई को युवक ने बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है। उसके दो बच्चे हैं। उसके साथ ऐसे ही रहने का दबाव बनाने लगा। जब उसकी बात नहीं मानी और विरोध किया तो उसने मारने की धमकी दी। कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि मामले की तहरीर प्राप्त हुई है। जांच कराई जा रही है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, पिता बोले- कर दी गई हत्या, पुलिस छानबीन में जुटी