Auraiya Crime: राजस्थान में युवक की हुई मौत...शव घर पहुंचते ही मचा कोहराम, परिजनाें ने लगाया हत्या का आरोप

युवक के दोनों पैर जले होने के कारण परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Auraiya Crime: राजस्थान में युवक की हुई मौत...शव घर पहुंचते ही मचा कोहराम, परिजनाें ने लगाया हत्या का आरोप

औरैया, अमृत विचार। दिबियापुर थानाक्षेत्र के ग्राम हरी का पुरवा निवासी एक युवक जनपद इटावा थाना बकेवर क्षेत्र के ग्राम गोपियापुर निवासी ठेकेदार के अंडर में राजस्थान राज्य के किसी प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था। जिसकी 24 मई को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जिसका शव रविवार को उसके पैतृक गांव लाया गया। मृतक का शव घर आते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

थाना दिबियापुर क्षेत्र के ग्राम हरी का पुरवा निवासी मृतक विमलेश कुमार (रामलाल) 20 वर्ष पुत्र शिवनाथ सिंह ठेकेदार संतोष कुमार निवासी गोपियापुर थाना बकेवर जनपद इटावा के अंडर में  राजस्थान राज्य में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था, वहीं पर बीती 23 मई को उसकी हालत खराब होने की जनकारी साथ में रह रहे लड़के ने ठेकेदार को देते हुए बताया कि विमलेश अचेत अवस्था में कमरे में पड़ा है, वह बोल नहीं रहा है। 

आनन-फानन में ठेकेदार के द्वारा उसे नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे दूसरे हॉस्पिटल रेफर कर दिया। किंतु वहां पर भी आराम न होने पर उसे जोधपुर के एक निजी अस्पताल मथुरादास हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, परन्तु उसे वहां पर भी कोई आराम नहीं मिला और अंततः 24 मई की रात लगभग 12 बजे उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। 

उसका वहीं राजस्थान पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव उसके निवास स्थान हरी का पूर्वा दिबियापुर भेज दिया। परिवारीजन हत्या की आशंका जता रहे है, क्योंकि विमलेश के शरीर में उसके पैरों के दोनों अंगूठे जले हुए हैं। परिवारजनों ने शव की हालत देख कर हत्या की आशंका जताई है। युवक की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

ये भी पढ़ें- Kanpur: दो सड़क हादसों में तीन की मौत...पिकअप ने भगाने के चक्कर में दो वाहनों में मारी टक्कर, हादसे के बाद चालक फरार