प्रयागराज :  मतदान से वापस लौट रहे पीठासीन अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत

मुंडेरा मंडी में ईवीएम मशीन जमाकर घर जा रहे थे

प्रयागराज :  मतदान से वापस लौट रहे पीठासीन अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत

 प्रयागराज, अमृत विचार। मतदान ड्यूटी से वापस लौट रहे पीठासीन अधिकारी की देर रात हार्ट अटैक से मौत हो गयी। घटना के बाद वह झूंसी में सड़क के किनारे पड़े मिले। जानकारी होने पर पुलिस मौके।ओर पहुंची और मृतक के परिजनों जो सूचना कर दी।  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  


जानकारी के मुताबिक सज्जन कुमार पुत्र महादेव 58 वर्ष निवासी चपरो खीरी के थे। वह उच्च प्राथमिक विद्यालय ओबरी कोरांव प्रयागराज में सहायक अध्यापक थे। उनकी ड्यूटी लोकसभा चुनाव में पीठासीन अधिकारी के तौर पर 391 संत रविदास प्राथमिक विद्यालय सोहबतियाबाग कमरा नंबर तीन में मतदान स्थल पर लगाई गयी लगी थी।

शनिवार को चुनाव सम्पन्न कराने के बाद वह ईवीएम मशीन मुंडेरा मंडी में जमा कर वापस घर लौट रहे थे। रात करीब दो बजे झूंसी के गोविंद बल्लभ पंत स्कूल के पास वह बेहोध होकर गिर पड़े। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने उन्हें एंबुलेंस से एसआरएन अस्पताल भेजा।जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

ताजा समाचार

Kannauj: पतित पावनी के महादेवी घाट पर गूंजा ‘समृद्धि’ का शंखनाद...दिव्य गंगा महोत्सव का आयोजन, काशी से आए आचार्यों ने की गंगा आरती
बदायूं: बिना अनुमति के चल रहे स्वीमिंग पूल में नहा रहा बालक डूबा, हालत गंभीर
होटल-रेस्टोरेंट की 5 स्टार रेटिंग के बदले कमीशन, ठगों में जाल में ऐसे फंस गए टीचर जी, जब पता चला तो...
लखीमपुर खीरी: अज्ञात कारणों के चलते लगी आग, 8 घर जले...लाखों का हुआ नुकसान
Hamirpur Accident: ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर...हादसे में दो की मौके पर मौत, तीसरा गंभीर रूप से घायल
लखीमपुर खीरी: हाईटेंशन लाइन के टूटे तार की चपेट में आने से भाई-बहन और भांजे की मौत