नोएडा: पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान शातिर लुटेरा गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

नोएडा: पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान शातिर लुटेरा गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

नोएडा। यूपी के नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक, मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी और उसके पास से देसी तमंचा, मोटरसाइकिल और लूटे हुए मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) ह्रधेश कठेरिया ने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस बुधवार देर रात बदमाशों की तलाश में चेकिंग कर रही थी कि तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो व्यक्ति कुलेसरा बॉर्डर के पास से आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन बाइक सवार बदमाश रुकने के बजाए वहां से भागने लगे।

अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस ने पीछा कर उन्हें घेर लिया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चलाई, जिसके जवाब में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान साहिबाबाद जनपद की श्याम पार्क कॉलोनी में रहने वाले आकाश के रूप में हुई है।

अधिकारी ने बताया कि एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया और उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। 

यह भी पढ़ें:-सीतापुर: मासूम बच्चे की हत्या का खुलेगा राज! डीएम के आदेश पर कब्र से निकाला गया शव, जानें पूरे मामला