बाराबंकी: चोरों ने दो सगे भाइयों सहित 3 घरों से उड़ाया लाखों का सामान, 80 साल की वृद्धा को जमकर पीटा

बाराबंकी: चोरों ने दो सगे भाइयों सहित 3 घरों से उड़ाया लाखों का सामान, 80 साल की वृद्धा को जमकर पीटा

हैदरगढ़/बाराबंकी, अमृत विचार। कोतवाली हैदरगढ़ अंतर्गत मानपुर गांव में दो सगे भाइयों सहित 3 घरों में हुई चोरी में बदमाश नगदी, जेवर, गैस सिलेंडर सहित लाखों रुपए कीमत की संपत्ति चुरा ले गए। यही नहीं विरोध करने पर 80 वर्षीय वृद्धा की जमकर पिटाई भी कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव निवासी हरिराम यादव व हरिश्चंद्र यादव घरों में ताला लगाकर अपने परिवार सहित दिल्ली में रहकर रोजी-रोटी कमाते हैं। जबकि उनकी 80 वर्षीय मां अपने घर मे अकेले   रहती है। अन्य रातों की तरह बीती रात 80 वर्षीय वृद्धा अनारकली पत्नी बालकराम अपने घर के मेन दरवाजे में ताला लगाकर घर के बाहर चारपाई पर मच्छरदानी लगाकर  सोई हुई थी।

रात्रि में आए बदमाश अगल बगल स्थित सगे भाइयों के बंद पड़े घर के ताले तोड़कर अंदर घुसे और फिर घरों में इत्मिनान से चोरी की घटना को अंजाम दिया। जब बदमाशों ने वृद्धा के घर धावा बोला तो दरवाजे पर सो रही वृद्धा जाग गई। जिस पर बदमाशों ने बुरी तरह पिटाई करके चुप रहने की हिदायत दी।

बदमाशों द्वारा की गई पिटाई से डरी सहमी वृद्धा चारपाई पर पड़ी रही। सुबह लगभग साढ़े 5 बजे दिल्ली में रहने वाले हरिराम यादव जब अपने मृतक पिता का श्राद्ध करने के उद्देश्य से परिवार सहित दिल्ली से घर पहुंचे तो ग्रामीणों को चोरी की जानकारी हो सकी। जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस छानबीन करके लौट आई।

पीड़ितों के मुताबिक चोरी की इस घटना में बदमाश घर में रखा गैस सिलेंडर, 18,000 रुपये की नगदी सोनू पुत्र हरिराम के यादव के शादी में मिले जेवर के अलावा शादी में मिला दहेज का सामान चुरा ले गये। इस संबंध में जब कोतवाली प्रभारी अजय प्रकाश त्रिपाठी से बात की गई तो उन्होंने चोरी की घटना को संदिग्ध बताते हुए कहा कि परिजनों को बुलाया गया है। जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-सीतापुर: मासूम बच्चे की हत्या का खुलेगा राज! डीएम के आदेश पर कब्र से निकाला गया शव, जानें पूरे मामला

ताजा समाचार