Farrukhabad Accident: बाइकों की जोरदार भिड़ंत में चाचा और भतीजा घायल, दोनों की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

फर्रुखाबाद में बाइकों की भिड़ंत हो गई, हादसे में दो घायल

Farrukhabad Accident: बाइकों की जोरदार भिड़ंत में चाचा और भतीजा घायल, दोनों की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। रिश्तेदारी से घर वापस लौट रहे चाचा- भतीजे बाइकों की आमने- सामने टक्कर में गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां अधेड़ की हालत गंभीर होने पर उसे लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। 

थाना क्षेत्र के गांव गदनपुर देवराजपुर निवासी राकेश कुमार (55) बुधवार को भतीजे मनीष पाल के साथ मोहम्मदाबाद कोतवाली के गांव जहाजपुर निवासी बुआ के घर तेहरवीं भोज कार्यक्रम में शामिल होने गया था। शाम करीब 7.40 बजे वह दोनों बाइक से घर वापस आ रहे थे।

तभी रास्ते में गदनापुर गांव के निकट राकेश की बाइक सामने से आ रही दूसरी बाइक से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार राकेश व मनीष घायल हो गए। दूसरी बाइक सवार भी घायल हुए। लोगों ने घायल राकेश व मनीष को निजी वाहन से सीएचसी पहुंचाया। जहां राकेश के हेड इंजरी होने से हालात गंभीर हो गई।

ऐसे में चिकित्सक ने उसे लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घायल अस्पताल परिसर में स्ट्रेचर पर लेट कर एम्बुलेंस का इंतजार करता रहा। करीब 40 मिनट बाद पहुंची एम्बुलेंस से घायल को ले जाया गया। घटना की सूचना पर पहुंची यूपी 112 पुलिस ने परिजनों से जानकारी ली।