मथुरा: कान्हा नगरी में हेमा की जीत की हैट्रिक, कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश धनगर को भारी मतों से किया पराजित

मथुरा: कान्हा नगरी में हेमा की जीत की हैट्रिक, कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश धनगर को भारी मतों से किया पराजित

मथुरा। अभिनय के क्षेत्र में नये आयाम स्थापित करने के बाद राजनीति के क्षेत्र में सफल सिने तारिका हेमा मालिनी ने मथुरा निर्वाचन क्षेत्र में मंगलवार को लगातार तीसरी बार जीत दर्ज की। उन्होने अपने निकटतम प्रतिद्वन्दी कांग्रेस के मुकेश धनगर को लगभग तीन लाख मतों से पराजित कर दिया। जिला निर्वाचन अधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने हेमामालिनी को जीत का प्रमाणपत्र दिया। 

हेमामालिनी को 510064 मत मिले जब कि उनके निकटतम प्रतिद्वन्दी कांग्रेस के मुकेश धनगर को 216657 वोट पर ही संतोष करना पड़ा। बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह को 188417 मत मिले। इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे शेष 12 प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो गई। हेमामालिनी ने मुकेश धनगर को दो लाख 93 हजार 407 मतो से पराजित किया। 

अपनी विजय से उत्साहित हेमा ने कहा कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है तथा इन्डिया गठबन्धन का सरकार बनाने का सपना पूरा नही होगा।उन्होंने कहा कि राजनीति में उतार चढ़ाव आते ही रहते हैं । उनका कहना था कि यह कहना था कि मतदाताओं ने एनडीए को पूरी तरह से नकारा,सही नहीं है। जनता को भरोसा है कि देश की विकास की गाड़ी मोदी के नेतृत्व में ही रफ्तार पकड़ सकती है। उन्होंने कहा कि उन्होंने मथुरा के विकास के लिए जिन योजनाओं की घोषणा की थी वे उन्हें पूरा करने के प्रति संकल्पित हैं। 

ये भी पढ़ें- कासगंज: लहसुन कारोबारियों ने साथियों के साथ मिलकर मथुरा के श्रद्धालुओं को पीटा, रुपए भी छीने