रायबरेली: मां ने गला दबाकर दो मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर फंदा लाकर दी जान, जानें वजह

रायबरेली: मां ने गला दबाकर दो मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर फंदा लाकर दी जान, जानें वजह

रायबरेली। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रविवार को दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई जिसमें एक घर में दो मासूम बच्चों की सन्दिग्ध मौत के बाद मां का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला। एक घर में तीन लोगों के शव मिलने से आसपास जहां हड़कंप मच गया वही पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। 

आनन फानन में एसपी, एएसपी व क्षेत्राधिकारी सहित फॉरेंसिक टीम गांव पहुंच गई है और पूरी घटना की बारीकी से पड़ताल कर रही है। पूरे विजयी सिंह मजरे लोदीपुर उतरांवा गांव  में दोपहर में रतिभान यादव की पत्नी सोनी अपने बेटे रौनक (4 वर्ष) और बेटी रिमझिम (2वर्ष) के साथ घर पर थी पति अपनी बहन के घर गया था। जब वह वापस आया तो मंजर देख बदहवाश हो गया। 

घर के अंदर तीन शव मिलने की घटना ने पूरे क्षेत्र को झकझोर दिया है। रतिभान ने जो तहरीर दी है उसमे उसने बताया कि उसकी पत्नी सोनी ने पहले अपने मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या की और बाद में उसने भी फंदे से लटक जान दे दी।

घटना के बाद से तमाम तरीके के कयास लगाए जा रहे है। आम लोग जहां घटना के बारे में कुछ नही बोल पा रहे है वही पुलिस के आलाधिकारी भी कुछ समझ नही पा रहे है। यह हत्या है य आत्महत्या इसको लेकर पुलिस भी उलझी हुई है। एसपी अभिषेक अग्रवाल ने पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर मामले के राजफाश के लिए निर्देश दिए है।

यह भी पढ़ें पढ़ें:-लखनऊ में पारा पहुंचा 46 डिग्री के पार, भीषण गर्मी से जनजीवन बेहाल, जानें कब मिलेगी राहत