बरेली: रामेश्वर धाम कॉलोनी में घर के ताले तोड़कर 15 लाख की चोरी

जेवर, 50 हजार रुपये और कीमती सामान ले गए चोर

बरेली: रामेश्वर धाम कॉलोनी में घर के ताले तोड़कर 15 लाख की चोरी

बरेली, अमृत विचार। लालफाटक रोड पर रामेश्वर धाम कॉलोनी में शुक्रवार रात चोर एक घर के मेन गेट का ताला तोड़कर करीब 15 लाख रुपये के जेवर, कैश और कीमती सामान चुरा ले गए। सूचना पर कैंट पुलिस ने मौका मुआयना किया, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

रामेश्वर धाम में रहने वाले अशोक पाल सिंह तोमर की ससुराल बदायूं के कस्बा बिल्सी में है। वहां शुक्रवार को अखंड रामायण का पाठ कराया गया था। वह परिवार के साथ दिन में ही बिल्सी चले गए थे। 

रात को किसी वक्त रामेश्वर धाम में उनके घर के मेन गेट का ताला तोड़कर चोर अंदर घुस गए। चोरों ने अलमारियों के ताले तोड़कर करीब 12 लाख के सोने-चांदी के जेवर और 50 हजार रुपये निकाल लिए। बेड बॉक्स में रखी महंगी साड़ियां और कीमती सामान निकालने के बाद चोर अशोक पाल की नई बाइक पर सवार होकर भाग गए। तड़के पड़ोसियों ने घर का मेन गेट खुला देखा तो अशोक पाल को सूचना दी। 

घर आने के बाद अशोक ने थाना कैंट में तहरीर दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया, लेकिन देर रात तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की। वहीं, सीसीटीवी कैमरे में चोरी के बाद अशोक की बाइक पर तीन चोर कॉलोनी के मेन गेट से निकलते दिख रहे हैं। फिलहाल, फुटेज पुलिस को दे दी गई है।

बंद हुई पुलिस गश्त तो होने लगीं वारदातें
रामेश्वर धाम कॉलोनी के लोगों के मुताबिक कुछ महीने पहले तक इलाके में रात को गश्ती पुलिस पहुंचती थी। उस समय तक चोरी की घटनाएं नहीं होती थीं, लेकिन अब कुछ समय से लगातार चोरियां हो रही हैं।

ये भी पढ़ें- बरेली: गृहकर में गड़बड़ियों पर लोगों का फूटा गुस्सा, भवनस्वामी बोले भरते-भरते कर्जदार हो जाएंगे

ताजा समाचार

UP में बड़ा एक्शन, ADG की रेड के बाद बलिया में नरही SHO और कोरन्टाडीह चौकी का पूरा स्टाफ Suspend   
कांग्रेस सांसद ने सरकार की तुलना ईस्ट इंडिया कंपनी से की, सरकारी संपत्तियों को बेचने का लगाया आरोप
बरेली: बच्चों के बुखार की न करें अनदेखी...दो महीने में 4 में मिले 'मेनिनजाइटिस' के लक्षण
हल्द्वानी: बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता व निवर्तमान पार्षद के बीच विवाद ने पकड़ा तूल
Kanpur: बढ़ा हुआ बिजली का बिल आने से उपभोक्ता परेशान; समस्या दूर करने के लिए केस्को ने लगाए कैंप, अब तक आईं इतनी शिकायतें...
यह “कुर्सी बचाओ” बजट है.., विपक्ष ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- किसानों को छल रही सरकार