मुरादाबाद: पुजारी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, जांच शुरू

मुरादाबाद: पुजारी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, जांच शुरू

मुरादाबाद,अमृत विचार। कटघर थाना क्षेत्र में एक मंदिर के पुजारी के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है। मंदिर के बराबर स्थित होटल स्वामी ने दबंगई दिखाते हुए अपने दोस्त के साथ मिलकर पुजारी को जमकर पीटा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई। सीओ कटघर ने मौके पर …

मुरादाबाद,अमृत विचार। कटघर थाना क्षेत्र में एक मंदिर के पुजारी के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है। मंदिर के बराबर स्थित होटल स्वामी ने दबंगई दिखाते हुए अपने दोस्त के साथ मिलकर पुजारी को जमकर पीटा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई। सीओ कटघर ने मौके पर जाकर लोगों के बयान दर्ज किए।

मामला कटघर थाना क्षेत्र में गुलाबबाड़ी में स्थित प्राचीन माता मंदिर से जुड़ा हुआ है। क्षेत्रीय निवासी मंगू लाल शर्मा काफी समय से मंदिर में महंत के पद पर तैनात हैं। उनका कहना है कि मंदिर के बराबर में राजकुमार का होटल है। राजकुमार ने दबंगई दिखाते हुए मंदिरी में लगी टंकी से पानी की लाइन जोड़ रखी है। विरोध करने पर धमकाता है, इतना ही नहीं उसके होटल में मांसाहारी खाना भी बनता है। अक्सर वह हड्डी आदि सड़क पर फेंक देते हैं। जिससे मंदिर आने वाले भक्तों की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं। महंत मंगूलाल के अनुसार करीब दस दिन पहले उन्होंने इसका विरोध किया तो राजकुमार हमलावर हो गया।

आरोप है कि अपने दोस्त के साथ मिलकर उसे जमकर पीटा। जिससे अफरा-तफरी मच गई। क्षेत्रीय लोगों ने किसी तरह से बचाया। इस मारपीट का गुरुवार को वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। सीओ कटघर मनीष कुमार ने गुरुवार को मौके पर जाकर जांच की। वीडियो की सत्यता परखने के बाद उन्होंने आसपास के लोगों के बयान भी दर्ज किए।

Post Comment

Comment List